हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

नारायणगढ़ पहुंची जन आशीर्वाद यात्रा, सीएम बोले, 8 सितंबर को पीएम करेंगे यात्रा का समापन

हरियाणा के मुख्यमंत्री 18 अगस्त से जन आशीर्वाद यात्रा की शुरुआत कर चुके हैं. ये यात्रा बीजेपी के लिए बेहद अहम यात्रा होने वाली है. इस यात्रा के तहत सीएम खुद 90 विधानसभाओं का दौरा करेंगे और विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार करेंगे.

By

Published : Aug 19, 2019, 8:25 AM IST

नारायणगढ़ पहुंची सीएम खट्टर की यात्रा

अंबाला: विधानसभा चुनाव को देखते हुए हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर जन आशीर्वाद यात्रा लेकर निकल चुके हैं. इस यात्रा के तहत वो सभी 90 विधानसभाओं का दौरा करेंगे. वहीं ये यात्रा जब अंबाला की नारायणगढ़ विधानसभा पहुंची तो कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया.

नारायणगढ़ पहुंची सीएम खट्टर की यात्रा, देखें वीडियो

इस दौरान सीएम मनोहर लाल ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि नारायणगढ़ शहर एक ऐतिहासिक शहर है. उन्होंने कहा कि सिरमोर के राजा लक्ष्मी नारायण ने ये शहर बसाया था और उन्होंने मुगल राज खत्म किया था. उन्होंने कहा कि यहां के लोग जागरूक हैं.

वहीं यात्रा को लेकर उन्होंने कहा कि ये यात्रा 8 सितंबर को रोहतक में समाप्त होगी, जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यात्रा का समापन करेंगे और आर्शीवाद देंगे.

उन्होंने ये भी कहा कि नारायणगढ़ हलके में खेल स्टेडियम, राजकीय कन्या कॉलेज, फोरलेन सड़कें, सढ़ौरा तक नई सड़क जैसे विकास कार्य जिन पर पिछले साढ़े चार सालों में 850 करोड़ रुपये की राशि खर्च की गई है. इतनी राशि पहले कभी भी नारायणगढ़ या इसके आसपास के क्षेत्र में नहीं खर्च हुई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details