हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

अंबाला छावनी से JJP के प्रत्याशी गुरपाल सिंह माजरा बीजेपी में शामिल

अंबाला छावनी से जेजेपी प्रत्याशी गुरपाल माजरा ने आखिरी वक्त में जेजेपी का साथ छोड़ दिया है. उन्होंने अनिल विज की उपस्थिति में बीजेपी का दामन थाम लिया. उनका ये फैसला जेजेपी के लिए एक बड़े झटके के तौर पर देखा जा रहा है.

By

Published : Oct 6, 2019, 5:23 PM IST

गुरपाल सिंह माजरा

अंबाला:हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियां दांव पेंच लगाने में जुटी हुई हैं. किसी भी तरह से विपक्षी पार्टी की राजनीतिक ताकत कमजोर की जाए, इस ओर सभी राजनीतिक दलों का ध्यान है. वहीं इन सबके बीच अंबाला छावनी में जेजेपी को एक बड़ा झटका लगा है.

जेजेपी छोड़ बीजेपी में शामिल हुए गुरपाल माजरा
अंबाला छावनी से जेजेपी के उम्मीदवार गुरपाल सिंह माजरा ने आखिरी समय पर बीजेपी का दामन थाम लिया. गुरपाल सिंह माजरा के इस फैसले से राजनीतिक तौर पर जेजेपी को काफी नुकसान झेलना पड़ सकता है. जिस उम्मीदवार को आप मैदान में उतार चुके हैं, अगर वही आखिरी समय पर दल बदल ले तो उस क्षेत्र में यह आपकी बड़ी राजनीतिक हार मानी जाएगी.

ये भी पढ़ें- पूर्व विधायक और कांग्रेस के बागी संपत सिंह के बीजेपी में शामिल होने को लेकर संशय बरकरार

इस बात की कल्पना तो जेजेपी ने भी नहीं की होगी की उनका प्रत्याशी आखिरी समय पर दल बदल लेगा. गुरपाल सिंह माजरा को हरियाणा सरकार में कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने बीजेपी में शामिल करवाया. गुरपाल माजरा के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने भी बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की.

JJP के अंबाला छावनी से प्रत्याशी गुरपाल सिंह माजरा बीजेपी में शामिल

अनिल विज ने किया गुरपाल माजरा का स्वागत
अनिल विज ने उनके आने पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कुछ समय पहले गुरपाल माजरा किसी कारण से पार्टी से अलग हो गए थे. लेकिन अब वो पार्टी में वापसी कर रहे हैं. विज ने ये भी कहा कि मुझे खुशी है कि वो अपने परिवार में वापस लौट आए हैं और उन्होंने पार्टी को आश्वासन दिया है कि वो पहले से भी बेहतर काम करेंगे.

ये भी पढ़ें- अंबाला छावनी में लगा कांग्रेस को झटका, निर्मल सिंह के करीबी ने ज्वाइन की बीजेपी

बीजेपी से नाराजगी हुई दूर- गुरपाल माजरा
जननायक जनता पार्टी छोड़ बीजेपी में शामिल हुए गुरपाल माजरा से जब मीडिया ने बात की तो उन्होंने कहा कि पहले मेरी बीजेपी में कुछ नाराजगी थी, लेकिन अब वो दूर हो गई है. उन्होंने कहा कि वो अनिल विज द्वारा करवाए गए विकास कार्यों द्वारा प्रभावित होकर दोबारा बीजेपी में शामिल हो रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details