हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

लोकसभा चुनाव को लेकर अंबाला की महिलाओं का क्या है रुझान, देखिए खास रिपोर्ट

बात महिलाओं की होती है तो सबसे बड़ा मुद्दा सुरक्षा का आता है. हमारी टीम ने भी अंबाला की महिलाओं से सुरक्षा संबंधित सवाल किए तो महिलाएं एक मत से सहमत है कि सुरक्षा के नाम पर चूक की गई है. अपराधी छोटे-छोटे बच्चों को भी नहीं छोड़ रहे. आए दिन ऐसी खबरें मिल जाती है.

By

Published : Apr 24, 2019, 1:16 PM IST

अंबाला की महिलाओं ने दी लोकसभा चुनाव को लेकर प्रतिक्रिया.

अंबाला: जनता वोट की ताकत से अपनी मनपसंद सरकार चुनने के लिए तैयार है. तो वहीं घर की सरकार चलाने वाली महिलाएं भी लोकतंत्र के महापर्व में योगदान देने के लिए तैयार हैं. ऐसे में ईटीवी भारत की टीम ने अंबाला की महिलाओं से बातचीत की और जानने की कोशिश की, कि उन्हें सरकार से क्या उम्मीदें हैं.

जब बात महिलाओं की होती है तो सबसे बड़ा मुद्दा सुरक्षा का आता है. हमारी टीम ने भी अंबाला की महिलाओं से सुरक्षा संबंधित सवाल किए तो महिलाएं एक मत से सहमत है कि सुरक्षा के नाम पर चूक की गई है. अपराधी छोटे-छोटे बच्चों को भी नहीं छोड़ रहे. आए दिन ऐसी खबरें मिल जाती है.

यही नहीं अंबाला की महिलाओं ने ये भी माना कि सरकार जिसकी भी हो, महंगाई पर लगाम नहीं लगी है. शुरू से अब तक मंहगाई आसमान पर रही है. घर का बजट चलाना भी मुश्किल हुआ है. हालांकि कुछ महिलाएं मौजूदा सरकार की नीतियों से संतुष्ट भी नजर आई हैं. उनका कहना है कि इस सरकार में विकास हुआ है. भारत का नाम दुनिया में किया है. यही नहीं हमारे संवाददाता के हर सवाल पर अंबाला के महिलाओं ने खुल कर बात की. इस वीडियो में देखिए ग्राउंड जीरो से हमारी खास रिपोर्ट 'हरियाणा बोल्या'-

अंबाला की महिलाओं से ईटीवी भारत हरियाणा की टीम ने की खास बातचीत, देखिए वीडियो

ABOUT THE AUTHOR

...view details