हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

चुनाव की घोषणा से पहले अनिल विज ने लगाई विकास कार्यों की झड़ी, कैंटोनमेंट बोर्ड के गेट का नाम अभिनंदन रखा

चुनावों की घोषणा से पूर्व केबिनेट मंत्री अनिल विज ने विकास कार्यों के उद्घाटनों की झड़ी लगा दी है. इसी कड़ी में उन्होंने केंटोनमेंट एरिया के ड्यूरेंड रोड पर बने "अभिनंदन द्वार"का उद्घाटन किया.

By

Published : Mar 7, 2019, 8:15 PM IST

अभिनंदन द्वार का उद्घाटन

अंबाला: कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने कैंटोनमेंट एरिया में बने अभिनंदन द्वार का विधिवत उद्घाटन किया. जिसमें बोर्ड अधिकारियों सहित पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे. इस मौके पर बोर्ड के सीईओ ने कहा कि जो कैंट में अभिनंदन आ रहे हैं, हम उनका स्वागत करेंगे. इस मौके पर अनिल विज ने एयर सर्जिकल स्ट्राइक के प्रमाण मांगने वाले सियासतदानों को भी आड़े हाथों लिया.

अभिनंदन द्वार का उद्घाटन


कैंटोनमेंट बोर्ड के उपाध्यक्ष अजय बवेजा, पार्षद राजू बाली सहित बोर्ड अधिकारी और पार्टी कार्यकर्ता मौजूद थे. विज ने कहा कि इस गेट का नाम इसलिए अभिनंदन रखा है क्योंकि ये शौर्य का प्रतीक है. जैसे अभिनंदन ने एक लड़ाकू विमान मिग से पाक के एफ-16 को मार गिराया. यह बहुत बड़ी बात है. सारा देश उसको सलाम कर रहा है.


बोर्ड के सीईओ वरुण कालिया ने कहा कि हमारे स्मार्ट कैंटोनमेंट बोर्ड का अहम प्रोजेक्ट था. हम एयर सर्जिकल स्ट्राइक में अहम भूमिका निभाने वाले विंग कंमाडर अभिनंदन का अभिनन्दन करते हैं. उनके नाम पर यह गेट बनाया है. यह एक अच्छा मैसेज देता है जो वो कैंट में आ रहे हैं. हम उनका स्वागत करेंगे.


विज ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोला और कहा कि अगर कोई अहम डॉक्युमेंट्स चोरी होते हैं तो एजेंसियां इसकी जांच करेंगी. वहीं उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि हम अपने सैनिकों की वीर गाथा को गाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details