हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

खराब तबियत के बावजूद अंबाला छावनी पहुंचे अनिल विज, कुमारी शैलजा पर साधा निशाना

हरियाणा में अब रैलियों और जनसभाओं का दौर अब थमने वाला है. इसी बीच हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने अंबाला छावनी में पहुंचे.

By

Published : Oct 19, 2019, 7:47 AM IST

anil vij in ambala cantt

अंबाला:हरियाणा विधानसभा चुनाव थमने में अब 24 घंटे से भी कम का समय बचा है या यूं कहे रैलियों और जनसभाओं का दौर अब थमने वाला है. हर पार्टियों ने पूरी जोर लगाकर अपनी जीत के लिए प्रचार-प्रसार किया. प्रचार के अंतिम समय में हर बड़े नेताओं ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है.

अनिल विज ने कुमारी शैलजा पर साधा निशाना, देखें वीडियो

अंबाला छावनी पहुंचे अनिल विज

हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने अंबाला छावनी में पहुंचे. इस दौरान विज के साथ उनके सैकड़ों कार्यकर्ता थे. विज जहां-जहां जाते रहे लोगों ने फूल मालाओं से उनका स्वागत किया. विज इस दौरान बाजार में लोगों का अभिवादन स्वीकार करते हुए रास्ते मे खड़ी हर रेहड़ी पर भी रुके और रेहड़ी वालों का भी अभिवादन स्वीकार किया. इस दौरान विज ने किसी की मूंगफली खाई तो किसी का फल.

कुमारी शैलजा पर की टिप्पणी

इस दौरान अनिल विज ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुमारी शैलजा द्वारा हरियाणा में भ्रष्टाचार महंगा होने के बयान पर तीखी टिप्पणी की. उन्होंने कहा शैलजा जी का दिमाग फिर गया है. और वो अब यहाँ से हार कर गई हैं और आगे भी वो हारने वाली हैं.

तबियत खराब होने के बावजूद चुनाव प्रचार में पहुंचे

आपको बता दें कि अनिल विज खराब तबियत के बाद भी अपने चुनावी प्रचार में जुटे थे. विज ने छावनी के रेजीमेंट बाजार का दौरा किया और लोगों से वोट अपील की. विज ने अपने द्वारा करवाये गए विकास कार्यों को भी गिनवाया. विज काफी दिन से अस्वस्थ हैं लिहाजा अंत मे वह अपनी बात पूरी किये बिना आगे के चुनावी अभियान में चले गए थे.

ये भी जाने- '2024 तक हो जाएगा पानी की समस्या का समाधान', पीएम बोले- 3.5 लाख करोड़ रुपये होंगे खर्च

ABOUT THE AUTHOR

...view details