हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

अंबाला: टायर से लदे ट्रक को लेकर फरार हुए आरोपी गिरफ्तार, माल नहीं हुआ बरामद

अंबाला पुलिस ने लगभग 10 लाख रुपये के टायरों से भरा ट्रक लेकर फरार हुए मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी से अभी किसी भी प्रकार की बरामदगी नहीं हुई है.

By

Published : Nov 29, 2019, 5:09 PM IST

ambala police arrested escaped accused
टायस से लदे ट्रक को लेकर फरार हुए आरोपी को अंबाला पुलिस ने किया गिरफ्तार

अंबाला: अंबाला पुलिस को लगभग 10 लाख रुपये के टायरों से भरा ट्रक मामले में बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि 22 नवंबर 2019 को अंबाला के काका ट्रांसपोर्ट से नए टायरों से भरे ट्रक को चोरी करने का मामला साहा पुलिस थाने में दर्ज हुआ था. जिसमें एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी की पहचान जालंधर के नंगल छम्मा निवासी चरमप्रीत सिंह उर्फ मनु के रूप में हुई है.

'नकली नंबर प्लेट लगाकर दिया वारदात को अंजाम'
जांच अधिकारी के अनुसार आरोपी चरमप्रीत सिंह उर्फ मनु ट्रक ने ट्रक पर नकली नंबर प्लेट लगाकर शहर के काका ट्रांसपोर्ट से ट्रक को लेकर फरार हो गया था. मामले की जांच के दौरान अंबाला पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गुरुवार शाम को आरोपी चरमप्रीत सिंह उर्फ मनु को लुधियाना के गांव मलोद से गिरफ्तार किया है.

टायस से लदे ट्रक को लेकर फरार हुए आरोपी को अंबाला पुलिस ने किया गिरफ्तार

ये भी पढ़ें:मंत्रियों को मिली तबादले की पावर, 1 से 15 दिसंबर तक मंत्री कर सकते हैं अपने विभाग के अधिकारियों के तबादले

आरोपी से किया जारी है पूछताछ
जांच अधिकारी के अनुसार शुक्रवार को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा. जिससे वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह को बारे में पता चल सके. जांच अधिकारी का कहना है कि ये वारदात किसी एक व्यक्ति द्वारा नहीं की जा सकी है. इस वारदातों को अंजाम देने में कई लोगों को हाथ है. मामले की तफ्तीश जारी है और अन्य आरोपियों को भी जल्दी ही गिरफ्तार किया जाएगा.

'बरामद नहीं हुआ माल'
पुलिस ने बताया कि अभी आरोपी के पास की किसी भी प्रकार की बरामदगी नहीं की गई है और ना ही आरोपी ने ट्रक और ट्रक में लदे माल की कोई जानकारी दी है.

ये भी पढ़ें:अगर नहीं लिया फास्टैग तो सावधान, 1 दिसंबर से देना होगा दोगुना टोल

ABOUT THE AUTHOR

...view details