हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने पेश किया बजट, अंबाला वासियों ने दी मिली जुली प्रतिक्रिया

सोमवार के दिन वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने प्रदेश का अंतरिम बजट पेश किया. विपक्षी दलों ने कहा ये बजट चुनावी है, तो वहीं भाजपा के नेताओं ने इस बजट को जन कल्याणकारी बताते हुए बजट की खुब प्रशंसा की. पर लोकतंत्र में हर फैसला जनता ही करती है, तो आपको बता दें की अंतिम बजट को लेकर अंबाला वासियों ने मिली जुली प्रतिक्रिया दी है.

By

Published : Feb 26, 2019, 11:47 AM IST

Updated : Feb 26, 2019, 12:04 PM IST

अंबाला वासियों ने दी मिली जुली प्रतिक्रिया

अंबाला: वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु द्वारा पेश किए गए सरकार के अंतिम बजट को लेकर अंबाला वासियों की राय काफी मिली जुली है. लोगों ने कहा कि सरकार ने अपने अंतिम बजट में हर विभाग के बजट में बढ़ोतरी तो की है, लेकिन ऐसी कोई ठोस नीति नहीं बनाई जिससे आम जनता को लाभ मिल सके और वहीं दूसरी ओर लोगों का कहना है कि इस बजट से रोजगार, स्वास्थ्य, शिक्षा में सुधार होगा खासतौर पे किसानों को काफी राहत मिलेगी.

अंबाला वासियों ने दी मिली जुली प्रतिक्रिया


कुछ लोगों ने कहा कि हर विभाग के बजट में बढ़ोतरी तो हुई है जैसे कि शिक्षा, स्वास्थ्य पर एसा हर बार किया जाता है. लोगों का कहना है कि जब तक इस बजट को जमीनी स्तर पे लागू नहीं किया जाता तब तक जनता को इसका कोई फायदा नहीं मिलेगा.
साथ ही कुछ लोगों ने कहा कि ये बजट सिर्फ चुनावों को ध्यान में रख करके बनाया गया है. लोगों का कहना था कि ना सरकार ने युवाओं पे ध्यान दिया और ना ही उनके भविष्य पे.

अंबाला वासियों ने दी मिली जुली प्रतिक्रिया
Last Updated : Feb 26, 2019, 12:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details