हरियाणा

haryana

अंबाला में कोरोना के तीन नए मामले आए सामने, 9 साल की बच्ची के पिता भी पॉजिटिव

By

Published : Jun 9, 2020, 6:01 PM IST

मंगलवार को अंबाला में कोरोना के तीन नए मामले सामने आए हैं. ये सभी मामले अंबाला के बराड़ा से सामने आए हैं. बराड़ा गांव में कोरोना पॉजिटिव मिली 9 साल की बच्ची के पिता की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है.

ambala new corona virus case update
ambala new corona virus case update

अंबाला: जिले में कोरोना के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं. मंगलवार को अंबाला के बराड़ा में कोरोना के तीन पॉजिटिव मामले सामने आए हैं. बराड़ा के हनुमान कॉलोनी की कोरोना से पाजिटिव मिली 9 साल की बच्ची के पिता की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

बता दें कि स्वास्थ्य विभाग ने बच्ची छोटी होने के कारण पिता को इलाज के दौरान साथ रहने की अनुमति दी थी. अब 9 साल की बच्ची के पिता की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इलाज के दौरान बच्ची के पिता उसके साथ अस्पताल में थे. एसएमओ बराड़ा डॉक्टर बीरबल ने बताया कि शायद कोरोना वार्ड में रहने की वजह से उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

पिता को अस्पताल में भर्ती कर लिया गया है. इसके अलावा बराड़ा में कोरोना के दो और नए मामले आए हैं. इनमें से एक उगाला का युवक है जो कुछ दिन पहले विदेश से आया था. इसके अलावा कुछ दिन पहले बराड़ा के गांव देहरा सलीमपुर में भी एक युवक कोरोना पॉजिटिव पाया गया था, जो मुंबई से लौटा था. अब उसकी रिपोर्ट नेगिटिव आ गई है.

अब मुलाना कोविड-19 हॉस्पिटल में 109 कोरोना मरीजों का इलाज जारी है. ये सभी मरीज करनाल, अंबाला, लाडवा, पंचकूला और कुरुक्षेत्र के हैं. अंबाला में ज्यादातर कोरोना के मामले बाहर से ही आ रहे हैं.

ये भी जानें-पंचकूला में खुले माता मनसा देवी मंदिर के द्वार, भावुक हुए श्रद्धालु

ABOUT THE AUTHOR

...view details