हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

अंबाला नगर परिषद ने प्रॉपर्टी टैक्स नहीं देने पर बिल्डिंग को किया सील

छावनी नगर परिषद ने प्रॉपर्टी टैक्स जमा नहीं कराने वालों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है. इसी क्रम में कार्रवाई करते हुए नगर परिषद ने स्टाफ रोड पर एक बिल्डिंग को सील कर दिया गया है .

By

Published : Feb 5, 2021, 10:24 AM IST

ambala municipal council
अंबाला नगर परिषद् ने टैक्स बकाया बिल्डिंग को सील किया सील

अंबाला: शहर में छावनी नगर परिषद ने प्रॉपर्टी टैक्स जमा नहीं कराने वालों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है. इसी क्रम में कार्रवाई करते हुए नगर परिषद ने स्टाफ रोड पर एक बिल्डिंग को सील कर दिया गया है जिस पर जिस पर लगभग 30 लाख रुपये प्रॉपर्टी टैक्स बकाया था.

इसको लेकर नगर परिषद के सचिव राजेश कुमार ने बताया कि आज इस बिल्डिंग को सील कर कार्रवाई की गई है और इस बिल्डिगं पर करीब 30 लाख रुपये का हाउस टैक्स बकाया था. जो कि मालिक जमा कराने में आनाकानी कर रहे थे. उन्होंने बताया कि बार-बार टैक्स को लेकर नोटिस जारी किया जा रहा था. इसके बाद नगर परिषद ने टैक्स वसूलने की ऐवज में इस बिल्डिंग को सील कर दिया है.

ये भी पढ़े :दादरी में दर्जनों लोगों पर युवक की पीट-पीटकर हत्या करने का आरोप

उन्होंने बताया कि आगे भी जिन बिल्डिंगों पर प्रॉपर्टी टैक्स बकाया है उनको भी जल्द सील किया जाएगा. इससे पहले भी प्रॉपर्टी टैक्स न भरने की वजह से दो बिल्डिंगों को सील किया गया था. उन्होंने अपील की है कि जिस पर भी प्रॉपर्टी टैक्स बकाया हो वो जमा कर दे, ताकि शहर के विकास कार्य प्रभावित न हो.

ABOUT THE AUTHOR

...view details