हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

समीक्षा बैठक के दौरान फूटा कांग्रेस कार्यकर्ताओं का गुस्सा, लीडरशिप को ठहराया जिम्मेदार

लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को मिली करारी हार के बाद रविवार को अंबाला में कांग्रेस की समीक्षा बैठक हुई. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने आला नेताओं पर जमकर भड़ास निकाली.

By

Published : May 26, 2019, 10:34 PM IST

कांग्रेस की समीक्षा बैठक

अंबाला: लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद अंबाला में कांग्रेसियों ने रविवार को समीक्षा बैठक की. अंबाला के कांग्रेस भवन में प्रदेश उपाध्यक्ष और कुरुक्षेत्र से एमपी का चुनाव लड़ने वाले निर्मल सिंह के सामने सैकड़ों पार्टी कार्यकर्ताओं ने सही नेतृत्व न दिए जाने के बारे में जमकर भड़ास निकाली. आला नेताओं की कार्यकर्ताओं से तालमेल न बनाने सहित अन्य गलत नीतियों की जमकर आलोचना हुई.

क्लिक कर देखें वीडियो

कार्यकर्ताओं का कहना था कि कांग्रेस की हार के मुख्य कारण कमजोर संगठन, संवाद की कमी और विभिन्न नेताओं के बंटे धड़ रहे. वहीं विपक्षी दल की जीत में उनके मजबूत नेतृत्व, संगठन और उनके नेताओं और कार्यकर्ताओं में संवाद की तारीफ भी की. उन्होंने कहा कि आगे आने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस नेताओं को बेहतर नीति के साथ-साथ मजबूत संगठनात्मक ढांचे पर भी जोर देना होगा.

महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव चित्रा सरवारा ने प्रदेश में लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को मिली हार पर कहा कि लोग राफेल सहित, महंगाई और अन्य मुद्दों को दरकिनार कर गए. लोगों ने प्रधानमंत्री की उज्ज्वला योजना को भी ज्यादा तवज्जो दी है. साथ ही कहा कि कांग्रेस अपने घोषणापत्र को भी ज्यादा लोगों तक ठीक से नहीं पहुंचा पाई जोकि हार का एक बड़ा कारण है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details