हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

बिना पास के हिमाचल में प्रवेश करने पर अंबाला के दो युवकों पर मामला दर्ज

सिरमौर जिले के इंटरस्टेट नाकों से चोरी छिपे हरियाणा से सिरमौर जिले के ददाहू में पहुंचे दो युवकों के खिलाफ श्री रेणुका जी थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया है. साथ ही मेडिकल जांच के बाद दोनों को होम क्वारंटाइन कर दिया गया है.

2 youths from Haryana secretly reached Sirmour through interstate blocks
बिना वैध पास के हिमाचल में प्रवेश करने पर अंबाला के दो युवकों पर मामला दर्ज

By

Published : Jun 15, 2020, 10:59 PM IST

चंडीगढ़/नाहन: हरियाणा के साथ सटे सिरमौर जिले के इंटरस्टेट नाकों से चोरी छिपे हरियाणा से सिरमौर जिले के ददाहू में पहुंचे दो युवकों के खिलाफ श्री रेणुका जी पुलिस ने मामला दर्ज किया है. साथ ही मेडिकल जांच के बाद दोनों को होम क्वारंटाइन कर दिया गया है.

रेणुका जी थाने की पुलिस गश्त कर रही थी. इसी बीच बाइक पर दो व्यक्ति ददाहू बाजार से रेणुका जी की तरफ जा रहे थे कि पुलिस ने चेकिंग के लिए रोक लिया. पूछताछ के दौरान दोनों युवकों ने अपने नाम अमन व दीपक बताए, जोकि अंबाला के रहने वाले हैं. दोनों युवकों के पास हिमाचल में आने के लिए किसी तरह का पास नहीं था. एसपी सिरमौर अजय कृष्ण शर्मा ने पुष्टि करते हुए बताया कि दोनों के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर होम क्वारंटाइन कर दिया है.

ये भी पढ़ें: सरकारी स्कूलों में बिना SLC के दाखिले के फैसले की प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन ने की निंदा

कर्फ्यू तोड़ने पर चालक के खिलाफ केस दर्ज

एक अन्य मामले में रेणुका जी पुलिस ने कर्फ्यू के दौरान वाहन चलाने पर भी एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है. जानकारी के अनुसार रेणुका थाना की टीम ने बड़ोन में नाकाबंदी की हुई थी. इसी बीच रात में करीब 12 बजे जटोन की तरफ से एक सफेद रंग की गाड़ी आई, जिसे पुलिस ने रूकने का इशारा किया, लेकिन गाड़ी का चालक नाका तोड़कर मौके से फरार हो गया. पुलिस ने उक्त व्यक्ति की पहचान कर उसके खिलाफ रात 8 से सुबह 6 बजे तक लगे कर्फ्यू नियम तोड़ने पर मामला दर्ज किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details