हरियाणा

haryana

By

Published : Jun 4, 2020, 7:26 PM IST

ETV Bharat / jagte-raho

नूंह में दो नशा तस्कर काबू, कार से 6 किलो गांजा किया बरामद

नूंह में पुलिस ने दो नशा तस्करों को गिरफ्तार किया है. इस दौरान पुलिस ने दोनों से 6 किलो गांजा भी बरामद किया. दोनों तस्कर कार से तस्करी कर रहे थे. पुलिस ने दोनों को गुप्त सूचना के आधार पर पकड़ा है.

Police arrested two drug traffickers in Nuh
Police arrested two drug traffickers in Nuh

नूंह: अपराध शाखा तावडू की टीम ने दो आरोपियों को 6 किलो 24 ग्राम गांजा पत्ती सहित गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. पुलिस ने आरोपियों से एक कार भी बरामद की है. पुलिस प्रवक्ता कृष्ण कुमार ने बताया कि वैगनार गाड़ी में मादक पदार्थ गांजा पत्ती भरकर ले जा रहे चालक और उसके साथी को गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पीआरओ पुलिस ने बताया कि सीआईए तावडू इंचार्ज एएसआई राकेश कुमार की टीम गश्त के दौरान केएमपी रोड नजदीक धुलावट पुल के नीचे मौजूद थी. उसी दौरान मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई की अजीत और भूपेंद्र वैगनार गाड़ी से गांजा तस्करी का कर हैं.

ये आज भी अपनी गाड़ी में सवार होकर गांजा लेने के लिए साकिर के यहां जा रहे हैं. मुखबिर ने बताया कि इसके बाद दोनों तस्कर गांजा लेकर धुलावट केएमपी से होते हुए रोहतक जाएंगे. सूचना मिलते ही उस मार्ग पर नाकाबंदी की गई. करीब 20 मिनट बाद एक वैगनार कार आती दिखाई दी. एसआई करतार सिंह ने रुकने का इशारा किया.

ये भी जानें-हरियाणा सरकार का आश्वासन, 'प्रवासी मजदूरों के खाने का पूरा इंतजाम सरकार करेगी'

कार में दो व्यक्ति बैठे थे, दोनों को जवानों ने काबू कर लिया. तलाशी लेने पर कार में अलग-अलग सीटों पर रखे दो पॉलिथीन बैग मिले. दोनों पॉलिथीन बैग में गांजा पत्ती पाई गई. एक पॉलिथीन बैग में 3 किलो 12 ग्राम और दूसरी पॉलिथीन बैग में 3 किलो 12 ग्राम गांजा पत्ती को बरामद किया गया. पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details