हरियाणा

haryana

ETV Bharat / jagte-raho

बहादुरगढ़ में लहूलुहान हालत में मिला व्यक्ति का शव, तेजधार हथियार से हत्या की आशंका

झज्जर के बहादुरगढ़ में लहूलुहान हालत में एक व्यक्ति का शव मिलने से हड़कंप मच गया. गांव के लोगों ने पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में ले लिया. मृत व्यक्ति की पहचान उत्तर प्रदेश के बलरामपुर निवासी बाबूराम के रूप में हुई है. आशंका जताई जा रही है कि इस व्यक्ति की तेजधार हथियार से हत्या की गई है.

By

Published : Dec 8, 2019, 7:44 AM IST

man was killed in Bahadurgarh  Jhajjar
झज्जर के बहादुरगढ़ में लहूलुहान अवस्था में मिला व्यक्ति का शव

झज्जर: बहादुरगढ़ के परनाला गांव में संदिग्ध हालत में एक व्यक्ति का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. अज्ञात के शव को देख ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को अपने कब्जे में ले लिया. पुलिस को शव के पास से एक कागज मिला, जिसके आधार पर पुलिस ने उसका शिनाख्त उत्तर प्रदेश के बलरामपुर निवासी बाबूराम के रुप में की.

तेजधार हथियार से हत्या की आशंका
बाबूराम 2 दिन पहले ही अपने किसी परिचित से मिलने बहादुरगढ़ आया था. लेकिन वह अपने परिचित से मिल नहीं सका. तब से ही बाबूराम की तलाश की जा रही थी. आज उसका शव परनाला गांव के खेतों में पड़ा मिला. बाबूराम के चेहरे और छाती में तेजधार हथियार के कई घाव मिले हैं. जिसे देखकर ऐसा लगता है कि उसका शव किसी तेजधार हथियार से किया गया है.

झज्जर के बहादुरगढ़ में लहूलुहान हालत में मिला व्यक्ति का शव

इसे भी पढ़ें: यमुनानगर: डीजल चोरी का किया विरोध तो कर दी हत्या! अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज

इस संबंध में पुलिस अधिकारी विजयपाल ने बताया कि बाबूराम के परिजनों को इस बात की जानकारी दे दी गई है और फोरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए हैं. पुलिस ने बताया कि हत्या किसने की और क्यों की इसका फिलहाल पता नहीं चल पाया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद और मृतक के परिजनों के बहादुरगढ़ पहुंचने पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details