हरियाणा

haryana

ETV Bharat / city

सड़क पर छात्र का शव रखकर परिजनों ने लगाया जाम, आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग

मदीना गांव के ग्रामीणों ने सोमवार को बीए प्रथम वर्ष के छात्र के शव को लघु सचिवालय रोहतक (MINI SECRETATIAT ROHTAK) के सामने सड़क पर रखकर जाम लगा दिया. दरअसल रविवार सुबह 20 वर्षीय रिंकू का शव खेत में पेड़ से लटका हुआ मिला था.

By

Published : May 2, 2022, 7:09 PM IST

JAM OCCURRED IN MINI SECRETARIAT ROHTAK
लघु सचिवालय रोहतक के सामने हंगामा

रोहतक:जिला के मदीना गांव के ग्रामीणों ने सोमवार को बीए प्रथम वर्ष के छात्र के शव को लघु सचिवालय रोहतक (MINI SECRETATIAT ROHTAK) के सामने सड़क पर रखकर जाम लगा दिया. दरअसल रविवार सुबह 20 वर्षीय रिंकू का शव खेत में पेड़ से लटका हुआ मिला था. परिजनों ने रिंकू की हत्या का आरोप गांव के ही एक ठेकेदार व अन्य पर लगाया है. परिजनों का कहना है कि जब तक इंसाफ नहीं मिलेगा तब तक शव का अंतिम संस्कार नहीं होगा.

गौरतलब है कि मदीना गांव के 20 वर्षीय रिंकू का शव रविवार सुबह खेत में पेड़ से लटका हुआ मिला था. वह शनिवार रात से ही घर से लापता था. वह गौड़ ब्राह्मण डिग्री कॉलेज से दूरस्थ शिक्षा के माध्यम से बीए प्रथम वर्ष कर रहा था. रिंकू के पिता सुखबीर ने बताया कि सूचना मिलने पर वह गांव के एक खेत में पहुंचे तो पेड़ पर बेटे का शव लटका हुआ था. जिसके बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची. पुलिस को दी गई शिकायत में कहा गया है कि गांव के ही एक ठेकेदार ने एक माह पहले रिंकू को हत्या की धमकी दी (DEAD BODY FRONT OF MINI SECRETATIAT) थी.

लघु सचिवालय रोहतक के सामने हंगामा, सड़क पर शव रखकर लगाया जाम

सुखबीर का कहना है कि जब वे मौके पर पहुंचे तो एफएसएल एक्सपर्ट के आने से पहले ही बेटे की जेब से मोबाइल फोन व बाइक की चाबी निकाली जा चुकी थी. उन्होंने कहा कि हरियाणा पुलिस व बहु अकबरपुर पुलिस स्टेशन की टीम ने सबूतों के साथ छेड़छाड़ की है. बाद में पुलिस ने पिता की शिकायत पर नामजद आरोपियों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया. शव को पोस्टमार्टम के लिए पीजीआईएमएस भिजवा दिया.

सोमवार को शव का पोस्टमार्टम हुआ. इसके बाद परिजन व ग्रामीण शव को लेकर लघु सचिवालय के सामने पहुंच गए और शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया. परिजनों ने प्रदेश सरकार से इंसाफ की गुहार लगाई है और हत्या में शामिल सभी आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार किए जाए की भी मांग की (JAM OCCURRED IN MINI SECRETARIAT ROHTAK) है. वहीं, बहु अकबरपुर पुलिस स्टेशन के एसएचओ शमशेर सिंह का कहना है कि मामले की गहनता से जांच की जा रही है.

हरियाणा की विश्वसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details