हरियाणा

haryana

ETV Bharat / city

अशोक तंवर बुलेट प्रूफ जैकेट पहनकर निकलें, कभी भी हो सकता है हमला- जयहिंद

आप प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद ने कांग्रेस विधायक रघुवीर कादयान के बयान को लेकर कांग्रेस को नसीहत दी है. साथ ही उन्होंने सीएम मनोहर लाल की जन आशीर्वाद यात्रा को लेकर भी कटाक्ष किया है.

By

Published : Aug 21, 2019, 8:57 PM IST

naveen jaihind

रोहतक: पूर्व विधानसभा अध्यक्ष और बेरी से कांग्रेस के विधायक रघुवीर कादयान के पगड़ी धोने वाले बयान पर आप प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद ने कहा कि अशोक तंवर को बुलेट प्रूफ जैकेट पहनकर व पूरी सुरक्षा के साथ बाहर निकलना चाहिए. कांग्रेसी किसी भी समय उन पर हमला करवा सकते हैं.

सुनिए नवीन जयहिंद का बयान

साथ ही उन्होंने कहा कि कादयान का ये बयान बेहद शर्मनाक है. पगड़ी चाहे मैली हो या फिर साफ हो, पगड़ी का अपना सम्मान होता है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस को ही गंगाजल से धोने की जरूरत है. क्योंकि इनके पापों की वजह से आज हरियाणा प्रदेश में भाजपा की सरकार है. अगर ये अपने आप को गंगाजल से धो लें, तो शायद कुछ पापों से इनको मुक्ति मिल सकती है.

बता दें कि रोहतक में पूर्व सीएम हुड्डा की महापरिवर्तन रैली के दौरान रघुवीर कादयान ने कहा था कि हुड्डा की पगड़ी किसी ओर के सिर पर है, जो मैली हो गई है. उसे धोकर के पूर्व सीएम हुड्डा को पहनाएंगे. इस बयान को लोगों ने अशोक तंवर से जोड़ कर देखा था और दलित समाज के लोगों ने तंवर के समर्थन में प्रदर्शन भी किया.

वहीं जयहिन्द ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल की जन आशीर्वाद यात्रा को ठुमका व लठमार यात्रा करार दिया. यात्रा के कार्यक्रम के मंच पर अश्लील डांस करवाए जाने के वायरल वीडियो होने पर प्रतिक्रिया देते हुए नवीन जयहिंद ने कहा कि यात्रा में लोगों की भीड़ ना आने की वजह इस तरह के कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है, जो बड़ा शर्मनाक है. मुख्यमंत्री को खुद शर्म आनी चाहिए. लोग नहीं आ रहे हैं, तो उस बारे में विचार करने की जरूरत है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details