हरियाणा

haryana

ETV Bharat / city

रोहतक में नशेड़ी पति ने पत्नी और दो बच्चियों को जिंदा जलाया, एक बच्ची और मां की मौत

रोहतक शहर से एक दिलदहला देने वाली खबर सामने आई है. यहां एक व्यक्ति ने अपने ही घर में आग लगा दी, जिसमें उसकी पत्नी और एक बच्ची की झुलसने से मौत हो गई. वहीं एक और बच्ची अस्पताल में जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रही है.

By

Published : Jun 9, 2020, 5:38 PM IST

rohtak wife and daughters burn alive
rohtak wife and daughters burn alive

रोहतक: शहर के सलारा मोहल्ला से दिल को झकझोर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और दो बच्चियों को जिंदा जला दिया. इस घटना में महिला और एक 3 साल की बच्ची की झुलसने से मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 2 साल की एक बच्ची रोहतक पीजीआई में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है.

आरोपी पति गिरफ्तार

घटना की सूचना पर ओल्ड सब्जी मंडी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की. जांच के लिए एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया. वहीं पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ की जा रही है. फिलहाल दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया गया है.

रोहतक में नशेड़ी पति ने पत्नी और दो बच्चियों को जिंदा जलाया.

मिली जानकारी के अनुसार सलारा मोहल्ला के रहने वाले राजेश ने देर रात अपने घर में आग लगा दी. इस दौरान उसकी पत्नी मंजू, बेटी आरती व राधिका घर में ही सो रही थी, जिसके चलते तीनों आग में झुलस गए. मंजू और 3 साल की बेटी आरती ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि 2 साल की राधिका गंभीर हालत में रोहतक पीजीआई में भर्ती है. घटना को अंजाम देने के बाद राजेश मौके से फरार हो गया था जिसको बाद में पुलिस ने पकड़ लिया. वहीं अभी तक ये पता नहीं चल पाया है कि इस व्यक्ति ने अपने घर में आग क्यों लगाई.

ये भी पढ़ें-पानीपत में प्रॉपर्टी के लिए बेटे ने अपने ही पिता का किया कत्ल

पुलिस ने प्रारंभिक जांच में पाया कि राजेश नशे का आदी है और शराब के नशे में ही उसने इस घटना को अंजाम दिया है, लेकिन घटना के वास्तविक कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस का कहना है कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है, गिरफ्तारी के दौरान आरोपी ने पुलिस पर भी हमला किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details