हरियाणा

haryana

पति की मौत के बाद कॉमनवेल्थ गेम्स में कांस्य पदक विजेता पूजा सिहाग पहली बार आईं सामने, कहा- पुलिस की जांच से परिवार संतुष्ट नहीं

By

Published : Aug 31, 2022, 9:36 PM IST

कॉमनवेल्थ गेम्स में कांस्य पदक विजेता महिला पहलवान पूजा सिहाग नांदल (commonwealth bronze medalist pooja sihag ) अपने पति अजय नांदल की मौत (Pooja sihag husband ajay nandal dies) के बाद बुधवार को पहली बार सामने आईं. इस दौरान उन्होंने कहा कि उनका परिवार अजय नांदल की मौत के मामले में पुलिस जांच से संतुष्ट नहीं है. इसके साथ ही पूजा सिहाग ने पति के ड्रग्स लेने की बात को सिरे से नकारा है. उन्होंने सरकार से न्याय की गुहार लगाई है.

Pooja Sihag reaction on husband Ajay Nandal death case
पति की मौत के मामले में पूजा सिहाग नांदल की प्रतिक्रिया

रोहतक: काॅमनवेल्थ गेम्स की कांस्य पदक विजेता (commonwealth bronze medalist pooja sihag) और इंटरनेशनल रेसलर पूजा सिहाग नांदल पति अजय नांदल की मौत (Pooja sihag husband ajay nandal dies) के मामले में पुलिस जांच से संतुष्ट नहीं हैं. उन्होंने कहा कि पति की मौत के बाद हुए पोस्टमार्टम की रिपोर्ट (Pooja Sihag reaction on husband death case) भी 4 दिन बाद उन्हें नहीं मिल पाई है. साथ ही उन्होंने पति के ड्रग्स लेने की बात से साफ तौर पर इनकार किया है.

पूजा सिहाग नांदल बुधवार को गढ़ी बोहर गांव में पत्रकारों से रूबरू ( pooja sihag allegations on police investigation) हुईं. उन्होंने कहा कि वे अजय को पिछले 8 साल से जानती हैं. अगर अजय ड्रग्स लेता तो वह उससे शादी नहीं करतीं. उन्होंने कहा कि अजय नांदल के नाम को ड्रग्स के साथ न जोड़ा जाए. उन्होंने कहा कि जब एक खिलाड़ी पदक लाता है तो सब उसका बहुत समर्थन करते हैं, लेकिन मौत के बाद इस तरह बदनाम करना गलत है. पूजा ने कहा कि अगर दो लोग भी यह कह दें कि उनका पति ड्रग्स लेता था तो वह केस वापस ले लेंगी. उन्होंने कहा कि 27 अगस्त को उसके पति ने दोपहर एक व्हाट्सएप ग्रुप में यह मैसेज किया था कि शाम के समय बाॅस्केटबॉल का मैच है.

पति की मौत के मामले में पूजा सिहाग नांदल की प्रतिक्रिया.

पूजा सिहाग नांदल ने बताया कि पति के बारे में पता चलने पर वह हाॅस्पिटल गईं थी. तब सोनू तो वहीं पर भर्ती था, जबकि रवि अजय के हाथ पैर मसल रहा था. रवि से जब घटना के बारे में पूछा तो उसने साफ तौर पर इनकार कर दिया कि वह तो वहां पर मौजूद ही नहीं था. बाद में रवि दिल्ली के एक अस्पताल में जाकर भर्ती हो गया. इसलिए जरूरी है कि रवि और सोनू से पूछताछ की जाए, क्योंकि वहीं दोनों अजय नांदल के साथ थे और सच्चाई बता सकते हैं.

इसके साथ ही अजय नांदल की मां सुनीता देवी (Ajay Nandal mother Sunita Devi) ने न्याय की मांग की है. उन्होंने कहा कि उन्हें अब तक यह नहीं पता कि बेटे की मौत कैसे हुई है,लेकिन वे चाहती हैं कि बेटे पर कोई आरोप न लगे.

गौरतलब है कि काॅमनवेल्थ गेम्स में रेसलिंग में कांस्य पदक विजेता महिला पहलवान पूजा सिहाग नांदल (Bronze medalist in wrestling at Commonwealth Games) के पति अजय नांदल की 27 अगस्त को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी. मौत की वजह ड्रग्स की ओवरडोज बताया गया था. अजय के पिता बिजेंद्र नांदल ने भी पुलिस में दी गई शिकायत में कहा था कि बेटा जन्मदिन की पार्टी के नाम पर घर से गया था. उन्होंने अजय नांदल के साथी रोहतक के कारौर गांव के रवि पर ही ड्रग्स की ओवरडोज देने का आरोप लगाया. जिसके बाद सिविल लाइन पुलिस स्टेशन में आरोपी रवि के खिलाफ आईपीसी की धारा 304 के तहत गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज किया गया था.

ये भी पढें:कॉमनवेल्थ गेम्स में कांस्य पदक विजेता पूजा के पति अजय का निधन

ABOUT THE AUTHOR

...view details