हरियाणा

haryana

पानीपत: कभी हुआ करता था अस्पताल अब सजती है शराबियों की महफिल

By

Published : Feb 2, 2020, 4:24 PM IST

पानीपत सिविल अस्पताल की पुरानी बिल्डिंग में अब शराबियों की महफिल सजती है. पुरानी बिल्डिंग में हर तरफ शराब की बोतलें पड़ी हैं. जो खुद अपनी कहानी बयां करती हैं.

Panipat Government Hospital's old building
पानीपत सरकारी अस्पताल

पानीपत: सिविल अस्पताल की पुरानी बिल्डिंग शराबियों का अड्डा बन चुकी है. यहां पर पहले रोजाना हजारों मरीज अपना उपचार करवाने के लिए आते थे लेकिन जब से नई बिल्डिंग का निर्माण हुआ है और नई बिल्डिंग में डॉक्टर बैठने लगे हैं तब से ये बिल्डिंग लावारिस हालत में पड़ी हुई है. पुरानी बिल्डिंग में हर ओर शराब की बोतलें पड़ी हुई हैं और यहां पर रात को शराबियों की महफिल सजती है.

सजती है शराबियों की महफिल

जब ईटीवी भारत की टीम ने यहां का निरीक्षण किया तो यहां पर एक से एक अलग-अलग तरह की शराब की बोतलें पड़ी हुई मिलीं. इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि यहां पर सरेआम शराब पी जाती है.

कभी हुआ करता था अस्पताल अब सजती है शराबियों की महफिल

प्रशासन नहीं दे रहा ध्यान

अस्पताल प्रशासन द्वारा इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है. हालांकि यहां पर चोरी जैसी वारदातें लगातार बढ़ रही हैं लेकिन अस्पताल का इस ओर कोई ध्यान नहीं है. इससे पहले भी ईटीवी भारत ने पानीपत के सिविल अस्पताल में शराब पीने की खबर को दिखाया था, लेकिन उसके बावजूद भी अस्पताल की ओर से कोई भी सख्त कदम नहीं उठाए गए.

चौकीदार की व्यवस्था नहीं

कौन लोग यहां पर शराब पीते हैं. इसके बारे में किसी को कुछ भी नहीं पता. पानीपत के सिविल अस्पताल के पूरे प्रांगण में कहीं भी कोई चौकीदार नहीं है. यहां पर कोई भी वारदात होने का खतरा भी हमेशा बना रहता है.

ये भी पढ़ें- जम्मू-कश्मीर में सीआरपीएफ कर्मियों पर ग्रेनेड हमला, दो जवानों सहित पांच घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details