हरियाणा

haryana

By

Published : Jan 6, 2020, 4:01 PM IST

Updated : Jan 6, 2020, 8:32 PM IST

ETV Bharat / city

पानीपत टेक्सटाइल कंपनी में भयंकर आग, दमकल की गाड़ियों ने कई घंटे बाद आग पर पाया काबू

पानीपत की राकेश टेक्सटाइल कंपनी में भयंकर आग लई. आग पर काबू पाने के लिए 1 दर्जन से अधिक दमकल विभाग की गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत की.

fierce fire in textile company  panipat
राकेश टेक्सटाईल में लगी आग

पानीपत:सेक्टर 29 पार्ट-2 स्थित राकेश टेक्सटाइल में सोमवार सुबह लगी आग पर कई घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद काबू पाया लिया गया है. दमकल विभाग की दर्जनों गाड़ियां सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया.

'करीब 25 करोड़ के नुकसान का अनुमान'

फैक्ट्री मालिक के अनुसार आग सुबह 7:30 बजे लगी. फैक्ट्री में कपड़े का काम होता है. आग से करीब करीब 25 करोड़ का नुकसान हुआ है. कल रविवार होने के कारण फैक्ट्री में सिर्फ 20 से 25 मजदूर थे, जिन्हें समय रहते बाहर निकाल लिया गया.

राकेश टेक्सटाईल में लगी आग पर काबू पा लिया गया है.

वहीं, फायर अधिकारी का कहना है कि सूचना मिलते ही पानीपत, समालखा, एनएफएल और रिफाइनरी से दमकल की गाड़ियां मौके पर बुलाई गईं. फायर अधिकारी ने कहा कि आग पर काबू पा लिया गया है.

अग्निशमन विभाग की लापरवाही सामने आई

फिलहाल आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं लग पाया है. बता दें कि फैक्ट्री में मौजूद 15 से 20 मजदूरों ने आग पर काबू पाने की कोशिश की थी, लेकिन आग ज्यादा बढ़ते देख दमकल विभाग को सूचित किया गया. दमकल विभाग की गाड़ियां सूचना पाते ही मौके पर पहुंची और आग बुझाने में जुट गई, कई घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया.

पानीपत जिले के सभी दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची. जब आग पर काबू नहीं पाया तो समालखा, एनएफएल और रिफाइनरी से दमकल विभाग की गाड़ियां आग पर काबू पाने के लिए मंगवाई गईं.

'लेट पहुंची दमकल की गाड़ियां'
वहीं फैक्ट्री मालिक योगेश का कहना है कि दमकल की गाड़ियां लेट पहुंचीं, जिसके कारण आग ज्यादा भड़क गई. फैक्ट्री मालिक के अनुसार उनका करीब 25 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ है. फैक्ट्री में कार्टन कपड़े का काम होता है. रविवार होने की वजह से फैक्ट्री में सिर्फ 15 से 20 ही मजदूर थे, जिनको सही सलामत बाहर निकाल लिया गया हैं.

ये भी पढ़ें-गोहाना की छोरी ने ओलंपियन साक्षी मलिक को दी पटखनी, जानिए कौन हैं वो

Last Updated : Jan 6, 2020, 8:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details