हरियाणा

haryana

ETV Bharat / city

बीजेपी का प्रदेश के हर कोने में विरोध हो रहा है- अर्जुन चौटाला

अर्जुन चौटाला ने कहा कि आज बीजेपी का प्रदेश के हर कोने में विरोध हो रहा है. सरकार के मंत्री जनता को गालियां निकालते हैं, जिस कारण जनता सरकार के मंत्री और नेताओं से दुखी है.

By

Published : May 8, 2019, 9:30 PM IST

बीजेपी का प्रदेश के हर कोने में विरोध हो रहा है- अर्जुन चौटाला

कैथल: इंडियन नेशनल लोकदल के उम्मीदवार अर्जुन चौटाला ने बुधवार को गुहला चीका के एक दर्जन गांवों का तूफानी दौरा किया और जनता से अपने के पक्ष में वोट करने की अपील की.

इसी दौरान अर्जुन चौटाला बीजेपी पर जमकर बरसे और कहा कि आज बीजेपी का प्रदेश के हर कोने में विरोध हो रहा है. सरकार के मंत्री जनता को गालियां निकालते हैं, जिस कारण जनता सरकार के मंत्री और नेताओं से दुखी है और जनता ने इन नेताओं और मंत्रियों को सत्ता से बाहर करने के लिए तैयार हैं.

बीजेपी का प्रदेश के हर कोने में विरोध हो रहा है- अर्जुन चौटाला
अर्जुन ने कहा कि कुरुक्षेत्र और सिरसा में इंडियन नेशनल लोक दल पहले नंबर पर चल रही है, जिस कारण बीजेपी को प्रधानमंत्री की रैलियां करवानी पड़ रही हैं.

इसके साथ ही अर्जुन ने जेजेपी नेता डीडी शर्मा के उस बयान पर भी निशाना साधा जिसमें डीडी शर्मा ने अभय चौटाला को शरारती तत्व कहकर वायरल वीडियो को फेक बताया था. अर्जुन चौटाला ने कहा कि जो व्यक्ति लोगों से नौकरियों के नाम पर पैसे ले रहा है ऐसे व्यक्ति को जनता ने आईना दिखा दिया है और इस कारण डीडी शर्मा को गांव में विरोध का सामना करने पड़ रहे हैं और इस प्रकार की वीडियो वायरल हो रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details