हरियाणा

haryana

ETV Bharat / city

करनाल: चार दिन से लापता नाबालिग लड़की का नहीं लगा सुराग, मां को पड़ोस के लड़के पर शक

लड़की की मां ने बताया कि उसकी बेटी सोमवार को फैक्ट्री से काम करने के बाद घर के लिए निकली थी लेकिन घर नहीं पहुंची. लड़की की मां ने अपने पड़ोस में रहने वाले एक लड़के पर लड़की के अपहरण का शक जताया है.

By

Published : Aug 31, 2019, 6:58 PM IST

चार दिन से लापता नाबालिग लड़की

करनाल: सीएम सिटी में क्राइम का ग्राफ कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है. ताजा मामला शहर के गौशाला रोड का है, जहां एक 17 वर्षीय नाबालिग लड़की रहस्यमय हालात में पिछले चार दिन से गायब है, लेकिन पुलिस अभी तक उसका कोई सुराग नहीं लगा पाई है.

चार दिन से लापता नाबालिग लड़की, देखें वीडियो

लड़की के परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही बरतने और जांच के नाम पर खानापूर्ति करने के आरोप लगाए हैं. एक फैक्ट्री में मजदूरी काम करने वाली लड़की की मां ने बताया कि उसकी बेटी सोमवार को फैक्ट्री से काम करने के बाद घर के लिए निकली थी, लेकिन घर नहीं पहुंची.

लड़की की मां ने अपने पड़ोस में रहने वाले एक लड़के पर शक जताते हुए पुलिस को उसकी जानकारी भी दी, लेकिन पुलिस द्वारा इस मामले में अभी तक कोई संतोषजनक कार्रवाई नहीं की गई है.

ये भी पढ़ें- बीजेपी कार्यक्रम में लगवाए गए महिला कलाकार से ठुमके, भीड़ जुटाने की कोशिश

लड़की की मां ने बताया कि पुलिस कार्रवाई के नाम पर केवल खानापूर्ति कर रही है और उसने अभी तक न तो लड़की के साथ काम करने वाले लोगों से पूछताछ की है और न ही रास्ते में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले हैं.

उधर थाना सदर चौकी इंचार्ज जगदीश कुमार का कहना है कि इस विषय में मामला दर्ज कर लिया गया है और उनकी तरफ से लड़की को ढूंढने की पूरी कोशिश की जा रही है, जल्द ही लड़की के साथ काम करने वालों से पूछताछ और कैमरों को खंगाला जाएगा. पड़ोस से गायब लड़के की भी तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details