हरियाणा

haryana

'बिजली जाने पर फोन नहीं उठाया तो कर्मचारी-अधिकारी अगले दिन ही सस्पेंड'

By

Published : Dec 5, 2019, 11:43 PM IST

बिजली मंत्री रणजीत सिंह चौटाला ने हिसार में जनता दरबार लगाकर जनसमस्याएं सुनी. इस दौरान बिजली मंत्री ने काम में कौताही बरतने वाले अधिकारियों को सस्‍पेंड करने की चेतावनी दी.

ranjit chautala
ranjit chautala

हिसार: बिजली संबंधी समस्‍याओं को लेकर हिसार के पीडब्ल्यूडी बीएंडआर विश्राम गृह में बिजली मंत्री रणजीत सिंह ने जनता दरबार लगाया. इस दौरान उन्होंने आमजन की बिजली की समस्याओं को सुना और मौके पर ही अधिकारियों के माध्यम से उनका समाधान करवाने के निर्देश दिए.

अधिकारियों को दी चेतावनी

रणजीत सिंह ने अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर कोई अधिकारी सही से अपना काम नहीं करेगा तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि अगर बिजली जाने पर रात को कोई कर्मचारी फोन न उठाए, काम न करें तो बताना अगले दिन ही सस्‍पेंड किया जाएगा. वहीं आमजन से भी बिजली मंत्री ने अपील करते हुए कहा कि अगर 24 घंटे बिजली चाहिए है तो सभी लोग नियमित रूप से बिल भरें. वहीं जल्द ही बिजली दर में संशोधन किया जाएगा.

सुनिए बिजली मंत्री रणजीत सिंह चौटाला का बयान.

जेलों में मिलेगा घर जैसा खाना

जेलों को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि जेलों की व्‍यवस्‍था में भी सुधार किया जाएगा. कैदियों को जेलों में घर जैसा खाना मिलेगा. कैदियों से मिलने आने वालों को सुबह से शाम तक इंतजार नहीं करना होगा उन्‍हें तुरंत प्रभाव से मिलवाया जाएगा. सबसे अच्‍छी जेलें आस्‍ट्रेलिया की हैं, कोशिश रहेगी कि यहां की जेलों में भी व्‍यवस्‍था सही हो.

ये भी पढ़िए:सिरसा में रैन बसेरों पर लटके ताले, ठिठुरती ठंड में फुटपाथ पर सोने को मजबूर गरीब

ABOUT THE AUTHOR

...view details