हरियाणा

haryana

हिसार विधायक कमल गुप्ता ने बांटे मास्क और सैनिटाइजर

By

Published : Jun 25, 2020, 3:28 PM IST

हिसार विधायक कमल गुप्ता ने पार्टी पदाधिकारियों के साथ मिलकर मास्क और सैनिटाइजर वितरित किए. इस दौरान उन्होंने कहा कि हमारे कार्यकर्ता घर-घर जाकर लोगों को कोरोना के खिलाफ जागरूक कर रहे हैं और मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल की उपलब्ध्यियां बता रहे हैं.

Hisar MLA Kamal Gupta distributed masks and sanitizers
हिसार विधायक कमल गुप्ता ने बांटे मास्क और सैनिटाइजर

हिसार: विधायक डॉ. कमल गुप्ता ने बुधवार को पार्टी पदाधिकारियों के साथ ग्रीन बेल्ट पार्क में सफाई कर्मचारियों को मास्क और सैनिटाइजर वितरित किए. कमल गुप्ता ने इस अवसर पर कहा कि कोरोना महामारी से बचाव के लिए बीजेपी पूरे प्रदेश में जनजागरण अभियान चला रही है. पार्टी कार्यकर्ता लोगों के घर-घर जाकर कोरोना महामारी के प्रति लोगों को जागरूक कर रहे हैं.

उन्होंने बताया कि कोरोना काल के दौरान हिसार विधानसभा क्षेत्र में मास्क और सैनिटाइजर वितरण का कार्य किया जा रहा है. साथ ही इस दौरान मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल की उपलब्धियों को भी कार्यकर्ता घर-घर जाकर बता रहे हैं.

ये भी पढ़िए:कोरोना के बाद आम लोगों पर महंगाई की मार, पेट्रोल-डीजल के दाम में रिकॉर्ड वृद्धि

उन्होंने बताया कि देश और प्रदेश में कोरोना का कहर देखने को मिल रहा है. प्रदेश में कोराना वायरस के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. उन्होंने बताया कि इस महामारी के दौर में लोगों को सरकार और प्रशासन के आदेशों का पालन करना चाहिए. ताकि कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोका जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details