हरियाणा

haryana

ETV Bharat / city

आफत की बारिश... फिर धंसी सड़कें, अंडरपास में भरा पानी

साइबर सिटी में इन दिनों बारिश लोगों की जान पर मुसीबत बनकर टूट रही है. एमजी रोड पर बने अंडरपास में पानी भर गया, जिससे उसके अगल-बगल से गुजर रही सड़कों में दरारे आ गईं.

By

Published : Aug 3, 2019, 11:55 PM IST

धंसी सड़कें

गुरुग्राम: साइबर सिटी गुरुग्राम के एमजी रोड पर भले ही अंडरपास लोगों को जाम से निजात दिलाने के लिए बनाया हो, लेकिन बारिश की मार ने इस अंडरपास को भी हिला कर रख दिया. यहां पानी तो भरा ही, साथ ही अंडरपास में बड़ी-बड़ी दरारें भी आ गई है. इतना ही नहीं इस अंडरपास के अगल-बगल बनी सड़कें भी धंस गईं हैं. जो एक बड़े हादसे को न्योता दे रही हैं.

अंडरपास में जमा हुआ पानी
अंडरपास को अगर जल्द रिपेयर नहीं किया गया तो ये टूट भी सकता है. फिलहाल अभी अंडरपास में जमा मिट्टी और गंदगी को निकाला जा रहा है. इसके लिए करीब 40 कर्मचारी और जेसीबी मशीन लगाई गई हैं.

क्लिक कर देखें वीडियो

दोगुनी परेशानी का करना पड़ेगा सामना
लोगों की सुरक्षा को देखते हुए ये रास्ता बंद तो कर दिया गया है, लेकिन लोगों को अब दोगुनी परेशानी का सामना करना पड़ेगा. वहीं इस पूरे मामले पर लोगों का कहना है कि यहां आई दरारों को मिट्टी से भरा जा रहा है और अगर फिर बारिश आती है तो ऐसी समस्या का सामना दोबारा करना पड़ेगा.

'तीज मेले में व्यस्त विधायक'
लोगों का यहां तक कहना है कि उन्होंने स्थानीय विधायक से बात करनी चाहिए तो उन्होंने ये कहकर मना कर दिया, कि वो तीज मेले में व्यस्त हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details