हरियाणा

haryana

ETV Bharat / city

अमित शाह की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी का गुरुग्राम में अपहरण कर लूटी कार

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के निवास पर तैनात एक सुरक्षाकर्मी के अपहरण का मामला सामने आया है. तीन बदमाश पहले गुरुग्राम में सुरक्षाकर्मी को गाड़ी समेत अपहरण कर ले गए और फिर एक घंटे बाद सुरक्षाकर्मी को छोड़कर गाड़ी लेकर फरार हो गए.

By

Published : Jun 9, 2020, 9:53 PM IST

amit shah security policeman looted
gurugram policeman kidnapped looted

गुरुग्राम: साइबर सिटी में अपराधियों के हौसलें कितने बुलंद हैं उसका ताजा उहादरण देखने को मिला है. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के निवास पर तैनात एक सुरक्षाकर्मी का गुरुग्राम में अपहरण करके कार लूटने का मामला सामने आया है. बदमाशों ने पहले कार सहित सुरक्षाकर्मी का अपहरण किया और फिर सुरक्षाकर्मी को छोड़कर कार लूटकर फरार हो गए.

दरअसल, रेवाड़ी के कोसली निवासी ऋषिराज दिल्ली पुलिस में सहायक उप निरीक्षक हैं और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के दिल्ली आवास पर सुरक्षा में तैनात हैं. सोमवार रात जब वो अपने घर से कार में दिल्ली जा रहे थे तो पटौदी के करीब राजपुरा गांव में एक गाड़ी उनके बगल में आई और कार में बैठे युवक ने गाड़ी के टायर की ओर इशारा करते हुए रोकने को कहा. सुरक्षाकर्मी ने गाड़ी में कुछ दिक्कत होने की आशंका पर गाड़ी रोकी.

ये भी पढ़ें-रोहतक में नशेड़ी पति ने पत्नी और दो बच्चियों को जिंदा जलाया, एक बच्ची और मां की मौत

गाड़ी रोकते ही तीन बदमाशों ने गाड़ी से उतरकर सुरक्षाकर्मी को घेर लिया. फिर एक बदमाश ने उनके सिर पर पिस्तौल से वार किया और साथियों की मदद से पिछली सीट पर डाल दिया. बदमाश सुरक्षाकर्मी के हाथ बांधकर, उनकी आंखों पर पट्टी बांधकर अपहरण करके ले गए. करीब एक घंटे गाड़ी में घुमाने के बाद बदमाश मारपीट कर उनको छोड़कर गाड़ी लेकर फरार हो गए.

वहीं राहगीरों की मदद से सुरक्षाकर्मी ने झज्जर पुलिस को सूचित किया. मामला पटौदी का होने के कारण उन्हें पटौदी लाया गया. यहां पूरे मामले की जानकारी डीसीपी मानेसर दीपक सहारण को दी गई जिसके बाद पुलिस में खलबली मच गई. बड़ी तादाद में पुलिसकर्मी, अपराध शाखा यूनिट व इंटेलिजेंस टीमों के कर्मचारी मौके पर पहुंच गए और बदमाशों की तलाशी शुरू की.

देर रात तक पुलिस बदमाशों की तलाश में छापेमारी करती रही. वहीं आसपास के जिलों में भी पुलिस ने रेड अलर्ट करवा दिया है. सुरक्षाकर्मी की शिकायत पर पटौदी थाना पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पूरे मामले की सिर्फ लूट की आशंका से नहीं बल्कि दूसरे एंगल से भी जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें-गुरुग्राम: होम क्वारंटाइन मरीजों के पड़ोसियों के लिए उपायुक्त ने जारी किए दिशा-निर्देश

ABOUT THE AUTHOR

...view details