हरियाणा

haryana

ऑटो, मेट्रो और फिर बस से घर पहुंची कोरोना पॉजिटिव स्टाफ नर्स, अनजाने में बनाई चेन

By

Published : Mar 25, 2020, 7:54 PM IST

गुरुग्राम में ही स्टाफ नर्स में कोरोना वायरस के लक्षण आ गए थे. उसे पहले से ही खांसी और जुखाम हो गया था. सबसे पहवे उसने गुरुग्राम से लौटते वक्त ऑटो लिया था. जिसके बाद वो मेट्रो स्टेशन गई. जहां से उसने मेट्रो पकड़ी और फिर बस से अपने घर पानीपत पहुंची.

panipat corona positive staff nurse
ऑटो, मेट्रो और फिर बस से घर पहुंची कोरोना पॉजिटिव स्टाफ नर्स

गुरुग्राम: मेडिसिटी गुरुग्राम में काम करने वाली स्टाफ नर्स के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद स्वास्थ्य विभाग की ओर से उसकी पूरी हिस्ट्री निकाली गई है. स्वास्थ्य विभाग की जांच के दौरान कई चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है.

पानीपत की डिप्टी सीएमओ शशि गर्ग ने जानकारी देते हुए बताया कि गुरुग्राम में ही स्टाफ नर्स में कोरोना वायरस के लक्षण आ गए थे. उसे पहले से ही खांसी और जुखाम हो गया था. उन्होंने बताया कि सबसे पहले उसने गुरुग्राम से लौटते वक्त ऑटो लिया था. जिसके बाद वो मेट्रो स्टेशन गई. जहां से उसने मेट्रो पकड़ी और फिर बस से अपने घर पानीपत पहुंची.

ऑटो, मेट्रो और फिर बस से घर पहुंची कोरोना पॉजिटिव स्टाफ नर्स

गुरुग्राम से पानीपत आने तक वो कई लोगों से संपर्क में आई. शिश गर्ग ने बताया कि स्टाफ नर्स अस्पताल से लेकर घर पहुंचने तक कितने लोगों के संपर्क में आई, इसका पता लगाया जा रहा है. इसके अलावा कोरोना पॉजिटिव नर्स के पूरे परिवार को होम क्वॉरेंटाइन किया गया है.

ये भी पढ़िए:हरियाणा में जेल में बंद कैदियों को मिलेगी तीन महीने तक की सजा में माफी

गौरतलब है कि मेडिसिटी गुरुग्राम में काम करने वाली 22 साल की स्टाफ नर्स कोरोना पॉजिटिव मिली है. युवती पानीपत की रहने वाली है. पांच दिन पहले वो पानीपत अपने घर आई थी. जहां उसकी तबीयत खराब होने लगी. युवती को खांसी और बुखार हुआ तो उसकी कोरोना वायरस की जांच की गई. रिपोर्ट में युवती कोरोना पॉजिटिव मिली है. फिलहाल उसकी हालत स्थिर है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details