हरियाणा

haryana

गुरुग्रामः विभागों को लेकर अनिल विज और सीएम खट्टर में तनातनी जारी !

By

Published : Jan 8, 2020, 7:24 PM IST

गृह मंत्री अनिल विज के सीआईडी वाले बयान पर सीएम मनोहर लाल खट्टर ने प्रतिक्रिया दी है. सीएम ने इसे अंदरूनी मामला बताते हुए सब ठीक होने की बात कही है.

khattar anil vij cid controversy
khattar anil vij cid controversy

गुरुग्राम: 'तू डाल डाल तो मैं पात पात' वाली कहावत प्रदेश सरकार के दो दिग्गजों के बीच चल रही जूतमपैजार पर बिलकुल सटीक बैठ रही है. दरअसल सीएम खट्टर और अनिल विज के विभागों में ट्रांसफर को लेकर खासी तनातनी बनी हुई है.

अनिल विज सीआईडी को अपना विभाग बताने के बयान से घिरे नजर आते हैं तो वहीं इस मामले में केंद्र सरकार के हस्तक्षेप के बाद भी मामला सुलझता दिखाई नहीं दे रहा है. आज भी अनिल विज ने सीआईडी को अपने होम मिनिस्टर का विभाग बताया. अनिल विज के बयान पर सीएम मनोहर लाल ने कहा है कि सब कुछ ठीक है. ये अंदरूनी मामला है.

सुनिए क्या कहा सीएम मनोहर लाल खट्टर ने.

ये भी पढ़िए: अंबाला में दिखा भारत बंद का मिला जुला असर, पुलिस-रोडवेज कर्मियों के बीच धक्का-मुक्की

सीएम खट्टर हालांकि इसे पार्टी का अंदरूनी मामला बता जल्द निपटारे की बात कर रहे हैं लेकिन विज और सीएम के बीच चल रहे शीत युद्ध में आजकल खूब बयानबाजी हो रही है. अनिल विज को केंद्र की चेतावनी के बावजूद विज मनोहर सरकार की कार्यशैली को कठघरे में खड़ा कर रहे हैं.

वहीं दिल्ली में विधानसभा चुनावों पर भी सीएम मनोहर लाल ने प्रतिक्रिया दी है. सीएम की मानें तो पार्टी के द्वारा हर संभव प्रयास किए जाएंगे जिससे कि कांग्रेस और आम आदमी पार्टी को सत्ता से दूर रख भाजपा की सरकार बनाई जा सके.

ये भी पढ़िए: आज 108 संगठनों की देशव्यापी हड़ताल, हरियाणा के करीब डेढ़ लाख कर्मचारी लेंगे हिस्सा, नहीं चलेंगी 3400 बसें

ABOUT THE AUTHOR

...view details