हरियाणा

haryana

ETV Bharat / city

सोहना में सड़क हादसे में पिता और तीन बच्चों की मौत, पत्नी की हालत गंभीर

सोहना में एक ट्राला और बाइक की भिड़ंत में तीन बच्चों सहित चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं इस हादसे में एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसे इलाज के लिए गुरुग्राम के अस्पताल में भर्ती कराया गया.

By

Published : Jun 19, 2020, 4:08 PM IST

4 people killed in Trola and bike collision in Sohna
सोहना: ट्राला और बाइक की भिड़ंत में 4 लोगों की मौत

गुरुग्राम: सोहना-पलवल मार्ग पर सिलानी गांव के पास एक ट्राला और बाइक की भिड़ंत हो गई, जिसमें बाइक सवार युवक और तीन बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं मृतक युवक और तीन बच्चों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.

मृतक युवक के परिजनों ने बताया कि मृतक हसनमोहम्मद बीती रात अपनी ससुराल धौज गांव गया था, जहां से वो अपने तीन बच्चों और पत्नी को बाइक पर लेकर आ रहा था. जैसे ही वो सिलानी गांव के समीप पहुंचा तभी सामने से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रॉला ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी, जिसमें उसकी और उसके तीन बच्चों की मौत हो गई. वहीं उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसे इलाज के लिए अस्पलात में भर्ती किया गया है.

सोहना में ट्राला और बाइक की भिड़ंत में 4 लोगों की मौत.

ये भी पढ़िए:फरीदाबाद: दुकानदारों ने प्रशासन से की दोनों तरफ की मार्केट खोलने की मांग

वहीं नागरिक अस्पताल के मेडिकल ऑफिसर ने बताया कि चार लोगों के शव नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए आए हैं, जिनमें तीन बच्चे और एक युवक शामिल हैं. वहीं एक महिला को घायल अवस्था में भर्ती किया गया है. जिसको प्राथमिक उपचार देने के बाद गुरुग्राम रेफर कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details