हरियाणा

haryana

ETV Bharat / city

बल्लभगढ़ मेट्रो स्टेशन पर लावारिस बैग मिलने से मचा हड़कंप, चेक किया तो निकले महिला के कपड़े

बल्लभगढ़ मेट्रो स्टेशन पर लावारिस बैग मिलने से हड़कंप मच गया. करीब आधे घंटे तक स्टेशन पर आवागमन प्रभावित रहा. जब बैग की चेकिंग गई तो बैग से एक महिला के कपड़े निकले.

By

Published : Aug 18, 2019, 10:39 PM IST

मेट्रो स्टेशन पर लावारिस बैग

फरीदाबाद: बल्लभगढ़ के राजा नाहर सिंह मेट्रो स्टेशन पर उस वक्त हड़कंप मच गया, जब स्टेशन के बाहर एक लावारिस बैग पड़ा हुआ दिखाई दिया. प्रशासन ने आनन-फानन में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम करते हुए बैग की चेकिंग की गई.

साथ ही स्टेशन पर यात्रियों का आवागमन भी बंद कर दिया गया. मौके पर डॉग स्क्वायड और बम निरोधी दस्ते को बुलाया गया. जब बैग की जांच की गई तो उससे एक महिला के कपड़े निकले, जिससे अंदाजा लगाया जा रहा कि कोई महिला यात्री इस बैग को यहां भूल गई थी.

मेट्रो स्टेशन पर मिला लावारिस बैग

दिल्ली-एनसीआर में सुरक्षा कड़ी

जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटने के बाद सरकार ने दिल्ली-एनसीआर में सुरक्षा के मद्देनजर अलर्ट घोषित किया हुआ है. जिसके चलते जगह-जगह तलाशी अभियान चलाए जा रहे हैं. साथ ही पुलिस ने डॉग स्कवॉयड, मेटल डिटेक्टर और भारी पुलिस बल के साथ जगह-जगह चेकिंग अभियान चलाया हुआ है.

कुछ दिन पहले ही खुफिया एजेंसियों ने आत्मघाती हमले की चेतावनी देते हुए अलर्ट जारी किया था कि किसी भी लावारिस चीज से दूर रहें. जिसके बाद से स्थानीय पुलिस और खुफिया एजेंसियां हर कदम फूंक-फूंक कर रख रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details