हरियाणा

haryana

ETV Bharat / city

हरियाणा तक पहुंची मुखर्जी नगर की आग, कई जिलों में हुआ प्रदर्शन

सिख समुदाय के लोगों ने निलंबित किए गए तीन पुलिसकर्मियों की कार्रवाई पर असंतुष्टि जताई है. उन्होंने कहा कि मात्र 3 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर देने से वो संतुष्ट नहीं हैं.

By

Published : Jun 18, 2019, 7:47 PM IST

Updated : Jun 18, 2019, 8:35 PM IST

सिख समुदाय के लोग प्रदर्शन करते हुए

फरीदाबाद:दिल्ली के मुखर्जी नगर इलाके में पुलिसकर्मियों और सरबजीत सिंह के बीच हुई मारपीट का मामला अब तूल पकड़ चुका है. हरियाणा के कई जिलों में सिख संगठनों ने पिटाई के खिलाफ प्रदर्शन किया है. प्रदर्शनकारियों ने मांग की है कि दोषी पुसिस वालों के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए. दिल्ली से लगे फरीदाबाद के नीलम चौक पर सिख समुदाय के लोगों ने दिल्ली पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कर विरोध प्रदर्शन किया और मांग की कि अन्य पुलिसकर्मियों को भी निलंबित किया जाए.

क्लिक कर देखें वीडियो

क्या बोले लोग ?

ईटीवी भारत पर बातचीत करते हुए सिख समुदाय के लोगों ने बताया कि अगर सरबजीत ने कोई गलती की थी तो पुलिस को उसे पकड़ कर थाने लेकर जाना चाहिए था ना कि उसके साथ मारपीट करनी चाहिए थी. उन्होंने कहा कि जिस तरह से पुलिस ने सरबजीत और उसके बेटे के साथ मारपीट की है वो उनकी भावनाओं को आहत करती है और वो चाहते हैं कि उस समय जितने भी पुलिसकर्मी थे सभी को निलंबित किया जाए.

ये भी पढ़ें- पंचकूला: विराट कोहली के नाम पर लाखों की धोखाधड़ी, जानिए कहां और कैसे

सिख समुदाय के लोगों ने निलंबित किए गए तीन पुलिसकर्मियों की कार्रवाई पर असंतुष्टि जताई है. उन्होंने कहा कि मात्र 3 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर देने से वो संतुष्ट नहीं हैं वो चाहते हैं कि इस मामले में जितने भी पुलिसकर्मी शामिल हैं, सभी के खिलाफ कार्रवाई की जाए. सिख समुदाय के लोगों ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर इस मामले को लेकर सरकार ने गंभीरता नहीं दिखाई तो यह आंदोलन जारी रहेगा.

काली पगड़ी बांधकर विरोध

वहीं फतेहाबाद में सिख समुदाय के लोगों ने काली पगड़ी बांधकर विरोध किया और मामले में राष्ट्रपति के नाम जिला उपायुक्त को ज्ञापन सौंपा.

Last Updated : Jun 18, 2019, 8:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details