हरियाणा

haryana

ETV Bharat / city

खेल अधिकारी ने रेसलिंग रूम में भरवाया कबाड़, खिलाड़ियों ने किया हंगामा

फरीदाबाद के सेक्टर-12 खेल परिसर में रेसलिंग करने वाले खिलाड़ियों के कमरे को जिला खेल अधिकारी ने कबाड़ गोदाम बना कर बंद कर दिया.

By

Published : May 31, 2019, 10:34 AM IST

खेल अधिकारी ने रेसलिंग रूम में भरवाया कबाड़

फरीदाबाद: खिलाड़ियों के लिए बेहतर खेल नीति का दावा करने वाली हरियाणा सरकार में रेसलिंग के खिलाड़ियों का भविष्य खतरे में नजर आ रहा है. इसी की एक बानगी फरीदाबाद के सेक्टर-12 खेल परिसर में देखने को मिली. जिला खेल अधिकारी मैरी मसी ने रेसलिंग के खिलाड़ियों को कमरे से बाहर निकालकर उनके कमरे में कबाड़ भर दिया और फिर कमरे में ताला लगवा दिया.

क्लिक कर देखें वीडियो.

गुस्साए खिलाड़ियों ने किया हंगामा
जिसके बाद गुस्साए खिलाड़ियों और उनके अभिभावकों ने खेल परिसर में जमकर हंगामा किया. खिलाड़ियों की मानें तो वह पिछले कई सालों से खेल परिसर में रेसलिंग कर रहे हैं और राज्य के लिए भी कई बार खेल चुके हैं.

रेसलिंग रूम में डाला गया कबाड़
वहीं रेसलिंग खिलाड़ियों के अभिभावकों की मानें तो जिला खेल अधिकारी ने जानबूझकर रेसलिंग रूम को कबाड़ गोदाम बनाकर बंद किया है.

चंडीगढ़ से कबाड़ रखने के मिले आदेश
इस पूरे मामले में जिला खेल अधिकारी मैरी मसी ने बताया कि उन्हें चंडीगढ़ से इसी कमरे में कबाड़ रखने के आदेश मिले हैं. इसलिए उन्होंने रेसलिंग हॉल को खाली करवाया. वहीं जब मीडिया कर्मियों ने जिला खेल अधिकारी से ऑर्डर की कॉपी मांगी तो उन्होंने डायरेक्टर से बात करने के लिए कहा और ठीक से कोई जवाब नहीं दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details