हरियाणा

haryana

ETV Bharat / city

फरीदाबाद में शराब तस्कर गिरफ्तार, बरामद की गई देशी और अंग्रेजी वाइन की बोतलें

हरियाणा के फरीदाबाद में पुलिस ने एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी की पहचान परविन्द्र के रूप में हुई है. परविन्द्र प्रहलादपुर गांव फरीदाबाद का रहने वाला है.

By

Published : Aug 31, 2022, 2:24 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

फरीदाबाद:इंडस्ट्रियल सिटी फरीदाबाद मेंक्राइम ब्रांच ने शराब तस्करी करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया (liquor smuggler arrested in Faridabad) है. गिरफ्तार आरोपी की पहचान परविन्द्र के रूप में हुई है. परविन्द्र प्रहलादपुर गांव का रहने वाला है. आरोपी को क्राइम ब्रांच टीम ने सूत्रों से मिली सूचना के आधार पर शराब के साथ गिरफ्तार किया है.

आरोपी की तलाशी लेने पर आरोपी से 120 देशी शराब की बोतल, 72 बोतल बियर, 12 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद की गई (liquor Found In Faridabad) है. इसके अलावा पुलिस ने आरोपी की टोयोटा कोरोला गाड़ी को भी को बरामद किया है. आरोपी के खिलाफ सेक्टर-8 पुलिस स्टेशन में शराब तस्करी करने की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.

पुलिस की पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि उसे आईएमटी बल्लबगढ़ में पिकअप गाडी से शराब ले जा रहे किसी अंजान शख्स ने सात हजार रुपये से कम में खरीदने का ऑफर दिया था. इसके बाद इसने लालच में ये शराब खरीद ली थी. पूछताछ के बाद आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है.

गौरतलब है कि इन दिनों शराब की तस्करी के खिलाफ पुलिस जगह-जगह छापेमारी कर रही है. फरीदाबाद क्राइम ब्रांच (Faridabad Crime Branch) गुप्त सूचना के आधार पर आरोपियों को धर पकड़ने का काम कर रही है. पुलिस कमिश्नर विकास अरोड़ा ने कहा है कि नशे के खिलाफ हमारे अभियान चलता रहेगा. जो भी इसमें दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

आपको बता दें कि हरियाणा से कई बार ड्राई एरिया में शराब की तस्करी की जाती है. इस वजह से पुलिस की भी चिंता बढ़ गई थी लेकिन अब जाकर कहीं ना कहीं इस पर लगाम लगाने का काम पुलिस द्वारा किया जा रहा है. यही वजह है कि पुलिस सादी वर्दी में भी आरोपियों पर नजर रख रही है. जो भी इन गतिविधियों में शामिल होता है उससे पूछताछ की जाती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details