हरियाणा

haryana

ETV Bharat / city

कृष्णपाल गुर्जर ने पूर्व सांसद अवतार भड़ाना के घर के बाहर फोड़ा नारियल, बोले- बीजेपी करेगी सबका साथ-सबका विकास

केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर कांग्रेस ने तीन बार सांसद रहे अवतार सिंह भड़ाना के घर के सामने ही सड़क निर्माण के लिए नारियल फोड़ते हुए नजर आ रहे हैं और इस दौरान दर्जनों लोग बीजेपी जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं.

By

Published : Mar 7, 2019, 12:02 AM IST

krishanpal gurjar and avtar singh bhadana

फरीदाबाद: यूपी में विधायक और सांसद के बीच हाथापाई की वीडियो वायरल होने के बाद फरीदाबाद में भी सांसद और पूर्व सांसद के बीच नारियल की राजनीति देखने को मिली. जहां केंद्रीय राज्य मंत्री और फरीदाबाद से मौजूदा सांसद कृष्णपाल गुर्जर ने पूर्व सांसद अवतार सिंह भड़ाना के घर के बाहर नारियल फोड़ा.

कृष्णपाल गुर्जर ने पूर्व सांसद अवतार भड़ाना के घर के बाहर फोड़ा नारियल

इन दिनों हरियाणा में नारियल फोड़ राजनीति की वीडियो जमकर वायरल हो रही है. जिसमें केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर कांग्रेस ने तीन बार सांसद रहे अवतार सिंह भड़ाना के घर के सामने ही सड़क निर्माण के लिए नारियल फोड़ते हुए नजर आ रहे हैं और इस दौरान दर्जनों लोग बीजेपी जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं.

मंत्री कृष्णपाल गुर्जर से पूछने पर पता लगा कि बीजेपी सरकार बिना भेदभाव के एक समान विकास करवा रही है. तीन बार सांसद रहे अवतार सिंह भड़ाना खुद अपने घर के सामने वाली सड़क तक नहीं बनवा पाए. इसलिए आज उन्होंने उनके घर के सामने ही नारियल फोड़कर सड़क निर्माण का उद्घाटन किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details