हरियाणा

haryana

By

Published : Nov 8, 2019, 4:58 PM IST

Updated : Nov 8, 2019, 6:23 PM IST

ETV Bharat / city

IRS की 69वीं पासिंग आउट परेड में फरीदाबाद पहुंचीं वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण

फरीदाबाद के सेक्टर 29 स्थित प्रशिक्षण केंद्र में 2 साल का प्रशिक्षण पूरी करने के बाद राजस्व अधिकारियों की 69वीं पासिंग आउट परेड हुई. इस मौके पर देश की वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने पासिंग आउट परेड की सलामी ली.

69th Passing Out Parade of Indian Revenue Service in faridabad

फरीदाबाद: भारतीय राजस्व सेवा के 69वीं पासिंग आउट परेड में फरीदाबाद पहुंची वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा कि सभी राजस्व अधिकारी ईमानदारी से काम करें. निर्मला सीतारमण ने सभी राजस्व अधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि सभी अधिकारी कार्यक्षमता और कार्यकुशलता के साथ देश के निर्माण में अपना योगदान दें. अच्छे और बुरे की समीक्षा करके जो बेहतर फैसला लिया जा सकता है उस फैसले को राजस्व कलेक्ट करने में अधिकारियों को लेना चाहिए.

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने पासिंग आउट परेड की सलामी ली

बता दें कि फरीदाबाद के सेक्टर 29 स्थित नासिन प्रशिक्षण केंद्र में 2 साल का प्रशिक्षण पूरी करने के बाद राजस्व अधिकारियों की 69वीं पासिंग आउट परेड हो रही है. इस मौके पर देश की वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने पासिंग आउट परेड की सलामी ली और उन्होंने यहां ध्वजारोहण किया.

आईआरएस के 69वीं पासिंग आउट परेड में फरीदाबाद पहुंची वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण, देखें वीडियो

अपने संबोधन में वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा कि सभी अधिकारी कार्यक्षमता और कार्यकुशलता के साथ देश के निर्माण में अपना योगदान दें. अच्छे और बुरे की समीक्षा करके जो बेहतर फैसला लिया जा सकता है, उस फैसले को राजस्व कलेक्ट करने में अधिकारियों को लेना चाहिए.

बता दें कि सभी 104 आईआरएस अपने-अपने क्षेत्रों में जाकर आज के बाद काम करना शुरू कर देंगे. इस मौके पर सीबीआईसी के चेयरमैन पीके दास ने भी सभी अधिकारियों को बधाई दी.
ये भी पढ़ें-राम रहीम की 'हनी' के पास आ सकती है सिरसा डेरे की कमान, 15 नवंबर को बड़े आयोजन की तैयारी

Last Updated : Nov 8, 2019, 6:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details