हरियाणा

haryana

ETV Bharat / city

शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा ने महाभारत के अर्जुन से की भूपेंद्र सिंह हुड्डा की तुलना

हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा की रोहतक रैली पर शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने पूर्व सीएम द्वारा कही गई कई बातों पर उनका समर्थन किया है.

By

Published : Aug 19, 2019, 7:30 PM IST

राम बिलास शर्मा और भूपेंद्र सिंह हुड्डा (डिजाइन फोटो)

चंडीगढ़: पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने रोहतक रैली के दौरान कई बड़ी बातें कही थीं. जिसमें उन्होंने अनुच्छेद-370 का समर्थन न करने के लिए अपनी पार्टी को भी घेरा था और कहा था कि कांग्रेस अब पुरानी कांग्रेस नहीं रही.

इस पर शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा ने कहा कि पूर्व सीएम ने जो कहा ठीक कहा है. हुड्डा ने अनुच्छेद-370 का जो समर्थन किया है बिल्कुल ठीक किया है, लेकिन जिस तरह महाभारत के युद्ध में अर्जुन असमंजस की स्थिति में थे, वैसे ही हुड्डा भी किन्तु और परन्तु में उलझे हुए हैं.

सुनिए क्या कहा शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा ने

वहीं भूपेंद्र सिंह हुड्डा द्वारा रैली में उनकी सरकार आने पर चार उप-मुख्यमंत्री बनाए जाने के बयान पर रामबिलास शर्मा ने कहा कि भूपेंद्र हुड्डा काफी लेट हो गए हैं और उनको इस पर फैसला 21 फरवरी 2016 से पहले लेना चाहिए था. ये बातें उन्हें पहले कहनी थी, अब तो वो केवल हमारे पीछे चलने की कोशिश कर रहे हैं.

प्रदेश में लगातार हो रही बारिश से बाढ़ की स्थिति पर रामबिलास शर्मा ने करनाल प्रशासन की तारीफ करते हुए कहा कि करनाल प्रशासन ने बेहतरीन काम करते हुए नौ लोगों की जान बचाई है.

बता दें कि रविवार को यमुना में अचानक पानी बढ़ने की वजह से, करनाल के इंद्री इलाके के गांव गढ़पुर टापू के रहने वाले 9 सदस्यों का एक परिवार बाढ़ में फंस गया था. इस परिवार को बचाने के लिए एयरफोर्स के हेलीकॉप्टर के जरिए एयरलिफ्ट किया गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details