हरियाणा

haryana

ETV Bharat / city

दिल्ली की तिहाड़ जेल में सजा काट रहे अजय चौटाला के पास मिला मोबाइल

दिल्ली की तिहाड़ जेल में सजा काट रहे जेजेपी नेता और पूर्व सांसद अजय चौटाला के वार्ड से स्मार्टफोन बरामद किया गया है. बताया जा रहा है कि मोबाइल मिलने के बाद से ही जेल प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है. इससे पहले भी 14 जून को अजय चौटाला के पास से मोबाइल फोन और खैनी बरामद की गई थी. बाद में दूसरे कैदी ने ये स्वीकार किया था कि खैनी उसकी है.

By

Published : Jul 1, 2019, 7:01 PM IST

Updated : Jul 1, 2019, 7:11 PM IST

tihar jail

चंडीगढ़/दिल्ली: पश्चिमी दिल्ली की तिहाड़ जेल नम्बर-2 में सजा काट रहे पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला के बेटे अजय चौटाला के वार्ड से मोबाइल फोन मिला है. इससे पहले भी जून महीने में औचक निरीक्षण के दौरान ओम प्रकाश चौटाला और अजय चौटाला के सेल से मोबाइल फोन, चार्जर, खैनी और तार भी बरामद किया गया था.

अधिकारिक पत्र.

जानकारी मिली है कि कुछ कैदी जेल के अंदर मोबाइल का चोरी छिपे प्रयोग कर रहे हैं जिसके आधार पर जेल प्रसाशन ने सर्च ऑपरेशन किया. इस दौरान अजय चौटाला की वार्ड से मोबाइल बरामद किया गया. ये एक मल्टीनेशनल कंपनी का गोल्डन कलर का स्मार्टफोन जब्त है जिसमें एक 4G सिम भी मिली है. वहीं अजय चौटाला के पास से मोबाइल फोन बरामद होने के बाद से जेल प्रशासन की सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल उठने लगे हैं.

यहां देंखे वीडियो.

बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला व उनके बड़े बेटे अजय चौटाला शिक्षक भर्ती घोटाला मामले में तिहाड़ जेल में सजा काट रहे हैं. जानकारी मिल रही है कि मोबाइल मिलने के बाद से जेल प्रशासन इस जांच में जुट गया है कि देश की सबसे सुरक्षित माने जाने वाली इस जेल में कैदी के पास मोबाइल कैसे आया.

Last Updated : Jul 1, 2019, 7:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details