हरियाणा

haryana

ETV Bharat / city

'बिना हाजरी लगाए कांग्रेस विधायकों ने भत्ते और सुविधाएं लूटने का किया काम'

विधानसभा सत्र अभी शुरू भी नहीं हुआ कि आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया. इसी कड़ी में राज्यमंत्री कृष्ण बेदी ने सुरजेवाला पर हमला बोला और कहा कि लोगों ने विधायक के नाम पर बिना हाजरी लगाए भत्ते और सुविधाएं लूटने का काम किया है, जनता को उन पर कार्रवाई करनी चाहिए.

By

Published : Jul 30, 2019, 8:51 PM IST

krishna bedi

चंडीगढ़:हरियाणा में 2 अगस्त से शुरू होने जा रहे विधानसभा सत्र से पहले राजनीतिक हमले शुरू हो गए हैं. जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि हरियाणा बीजेपी के इस कार्यकाल के अंतिम विधानसभा सत्र में जमकर हंगामा देखने को मिल सकता है. राज्यमंत्री कृष्ण बेदी ने विपक्षी पार्टियों पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि सुरजेवाला की 5 साल में 7 हाजरी हैं, वहीं कुलदीप बिश्नोई और रेणुका बिश्नोई पर भी निशाना साधते हुए बेदी ने नादरद रहने और लोगों के मुद्दे न उठाने का आरोप लगया. इस दौरान बेदी ने कहा जिन लोगों ने विधायक के नाम पर बिना हजारी लगाए भत्ते और सुविधाएं लूटने का काम किया है, जनता को उन पर कार्रवाई करनी चाहिए.

क्लिक कर देखें वीडियो

'नशे का कारोबार होगा खत्म'
वहीं नशे पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि नशे के कारोबार से जुड़े लोगों को हम जेल भेजने में कामयाब होंगे. वहीं बेदी ने मुख्यमंत्री की सराहना करते हुए कहा कि 2 साल तक मुख्यमंत्री ने लगातार प्रयास किए हैं. बेदी ने कहा कि हरकोका जैसा सख्त कानून लाने का प्रस्ताव बनाया है उसके लिए जनता को बधाई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details