हरियाणा

haryana

News Today: देश और प्रदेश में आज क्या होगा खास, एक क्लिक में यहां जानिए

By

Published : Oct 22, 2021, 7:06 AM IST

आज कई बड़ी खबरें दिन भर सुर्खियों में रहेंगी. ईटीवी भारत पर एक क्लिक में जानिए आज देश और प्रदेश में क्या होगा खास.

haryana news today 22 October
News Today: देश और प्रदेश में आज क्या होगा खास, एक क्लिक में यहां जानिए

ड्रग्स मामला में आज भी एनसीबी अभिनेत्री अनन्या पांडे से पूछताछ करेगी

एनसीबी ने अभिनेत्री अनन्या पांडे को पूछताछ के लिए आज बुलाया है. इससे पहले उनसे गुरुवार को भी पूछताछ की गई. उनके और आर्यन खान के बीच व्हाट्सऐप पर की गई चैटिंग को लेकर उनसे कई सवाल पूछे गए. अनन्या के साथ उनके पिता चंकी पांडे भी एनसीबी दफ्तर पहुंचे थे.

फरीदाबाद में आज खेल मंत्री संदीप सिंह की प्रेस कॉन्फ्रेंस

हरियाणा के खेल मंत्री संदीप सिंह आज फरीदाबाद के दौरे पर रहेंगे. इस दौरान संदीप बीजेपी के जिला कार्यालय में एक कार्यक्रम में भी शामिल होंगे. जिसके खेल मंत्री एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को भी संबोधित करेंगे.

भिवानी में स्कूल स्पोर्ट्स मीट आज

प्राइवेट स्कूल वेलफेयर एसोसिएशन हरियाणा आज भिवानी के विद्यांतरिक्ष सीनियर सेकेंडरी स्कूल में अपनी पहली इंटर स्कूल स्पोर्ट्स मीट का आयोजन कर रहा है. मीट सुबह 8 बजे से शुरू होकर शाम के पांच बजे तक चलेगी. इसमें करीब 1000 बच्चों के भाग लेने की उम्मीद है.

ब्रिटिश फॉरेन सेक्रेटरी एलिजाबेथ ट्रस आज 3 दिन के दौरे पर भारत आएंगी

ब्रिटेन की विदेश सचिव एलिजाबेथ ट्रस आज तीन दिन के भारत दौरे पर आ रही हैं. इस दौरान वो विदेश मंत्री एस जयशंकर से भी मुलाकात करेंगी. इस मीटिंग में ब्रिटेन और भारत के बीच रक्षा, व्यापार और स्वास्थ्य संबंधित कई मामलों पर दोनों देशों के आपसी सहयोग पर चर्चा की जाएगी.

ये भी पढ़ें-Horoscope Today 22 October 2021 राशिफल : मेष, मिथुन, कर्क, सिंह, तुला, वृश्चिक राशि वालों के लिए आज का दिन शुभ

ABOUT THE AUTHOR

...view details