हरियाणा

haryana

ETV Bharat / city

अशोक तंवर के बीजेपी से ऑफर के दावे पर बोले सीएम- बीजेपी में तंवर की एंट्री नहीं

हरियाणा कांग्रेस में बीते कई दिनों से उठापठक चल रही थी, अब आखिर में कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया. इस पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस में बिना पैसों के कोई काम नहीं होता.

By

Published : Oct 5, 2019, 4:03 PM IST

Updated : Oct 5, 2019, 4:23 PM IST

अशोक तंवर के इस्तीफे के बाद सीएम मनोहर लाल का बयान

चंडीगढ़:हरियाणा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष रहे अशोक तंवर ने कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है. इस पर मनोहर लाल खट्टर का बड़ा बयान सामने आया है. सीएम मनोहर लाल ने कहा कि हरियाणा कांग्रेस में पिछले कुछ समय से क्या चल रहा है ये जग जाहिर है. उन्होंने कहा कि जिस कारण अशोक तंवर ने कांग्रेस से इस्तीफा दिया है, ये कोई नई बात नहीं है.

अशोक तंवर ने किया कांग्रेस का पर्दाफाश- सीएम
मनोहर लाल ने कांग्रेस को निशाने पर रखते हुए कहा कि कांग्रेस में बिना पैसों के कोई खेल नहीं होता. अशोक तंवर ने बीते दिनों कांग्रेस के मुख्यालय पर प्रदर्शन करते हुए कहा था कि सोहना विधानसभा की टिकट 5 करोड़ में बेची गई है. इस पर मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि कांग्रेस में पूर्व अध्यक्ष रहे अशोक तंवर ने ही कांग्रेस पर लांछन लगाए हैं और कांग्रेस का पर्दाफाश किया है. इससे बड़ी बात और क्या होगी.

ये भी पढ़ें- अशोक तंवर के इस्तीफे से कांग्रेस में हलचल, किसी का छलका दर्द, किसी ने दी बधाई

कांग्रेसियों को एक दूसरे पर ही विश्वास नहीं होता- सीएम
मनोहर लाल ने कांग्रेस की गुटबाजी पर बोलते हुए कहा कि कांग्रेस में नेताओं और कार्यकर्ताओं को ही एक दूसरे पर विश्वास नहीं होता और यहीं कारण है कि कांग्रेस की आज ये हालत है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के कई नेता समझ गए हैं कि उन्हें पार्टी में नहीं रहना चाहिए. इस दौरान उन्होंने ये भी कहा कि कांग्रेस के कई लोग हमारे संपर्क में हैं, लेकिन हम उन लोगों को पार्टी में नहीं लाना चाहते, क्योंकि उनकी छवि खराब है.

कांग्रेस से अशोक तंवर के इस्तीफे पर क्या बोले सीएम, देखें वीडियो

हम अशोक तंवर को बीजेपी में एंट्री नहीं देंगे- सीएम
कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देने के बाद अशोक तंवर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान उन्होंने ये कहा कि बीजेपी से उन्हें 6 बार ऑफर आया है, लेकिन वो बीजेपी ज्वाइन नहीं करेंगे. इस पर मनोहर लाल खट्टर से जब सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा कि अगर बीजेपी उन्हें ऑफर करती तो वो अब तक आ चुके होते, लेकिन हम अशोक तंवर को पार्टी में कोई एंट्री नहीं देंगे.

ये भी पढ़ें:पूर्व हरियाणा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने टिकट बंटवारे से नाराज होकर छोड़ी पार्टी

अशोक तंवर ने कांग्रेस से दिया इस्तीफा
गौरतलब है कि हरियाणा कांग्रेस में मची उठापटक के बाद आज पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने कांग्रेस पार्टी को अलविदा कह दिया. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि 'पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ लंबे विचार-विमर्श के बाद और सभी कांग्रेसियों और जनता के लिए अच्छी तरह से ज्ञात कारणों के साथ, मैं कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देता हूं'.

Last Updated : Oct 5, 2019, 4:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details