हरियाणा

haryana

ETV Bharat / city

बीजेपी प्रभारी अनिल जैन का बयान, 'गोपाल कांडा से समर्थन नहीं लेगी बीजेपी'

बीजेपी विधायक दल की बैठक के बाद हरियाणा बीजेपी के प्रभारी अनिल जैन व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने घोषणा कर दी कि वो हरियाणा लोकहित पार्टी के विधायक गोपाल कांडा का समर्थन नहीं लेगी.

गोपाल कांडा से समर्थन नहीं लेगी बीजेपी

By

Published : Oct 26, 2019, 3:23 PM IST

चंडीगढ़: विधायक दल की बैठक के बाद गोपाल कांडा को लेकर बीजेपी प्रभारी अनिल जैन और केंद्रीय मंत्री अनिल जैन का बयान सामने आया है. उन्होंने ये साफ कर दिया है कि हरियाणा लोकहित पार्टी के विधायक गोपाल कांडा का समर्थन नहीं लेगी.

गोपाल कांडा की प्रतिक्रिया
इस पर प्रतिक्रिया देते हुए सिरसा विधानसभा सीट से विधायक गोपाल कांडा ने कहा कि हमने बिना शर्त सिरसा के विकास के लिए बीजेपी को समर्थन दिया था. अगर बीजेपी समर्थन नहीं लेती तो कोई बात नहीं.

जानें गोपाल कांडा के समर्थन पर क्या बोले अनिल जैन

बीजेपी विधायक दल की बैठक
आपको बता दें कि चंडीगढ़ के यूटी गेस्ट हाउस में शनिवार को बीजेपी विधायक दल की बैठक हुई. इसमें मनोहर लाल खट्टर को बीजेपी विधायक दल का नेता चुना गया. अनिल जैन और केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने सीएम मनोहर लाल खट्टर को मिठाई खिलाकर अगले सीएम होने की घोषणा की.

चंडीगढ़ के यूटी गेस्ट हाउस में होने वाली बीजेपी विधायक दल की बैठक में केंद्रीय पर्यवेक्षकों के रूप में केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण आने वाली थी. लेकिन उनकी जगह अब केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद चंडीगढ़ आए. सीएम मनोहर लाल खट्टर समेत बीजेपी के सभी विधायक मौजूद रहे.

बैठक से पहले सीएम मनोहर लाल खट्टर ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि आज नई सरकार का शपथ ग्रहण समारोह नहीं होगा. वे आज ही राज्‍यपाल सत्‍यदेव नारायण आर्य से मिलकर नई सरकार बनाने का दावा पेश करेंगे.

ये भी पढ़ें:जेजेपी का समर्थन लेकर पार्टी ने किया बेहतरीन काम: रतन लाल कटारिया

ABOUT THE AUTHOR

...view details