हरियाणा

haryana

ETV Bharat / city

बीजेपी संकल्प पत्र कमेटी की हुई बैठक, सामने आए 1 लाख 70 हजार सुझाव

प्रदेश में विधानसभा चुनाव को देखते हुए बीजेपी अपने घोषणा पत्र की तैयारियों में जुट गई है. जिसकी बैठक चंडीगढ़ में कृषि मंत्री ओपी धनखड़ की अध्यक्षता में हुई.

By

Published : Sep 10, 2019, 9:53 PM IST

बीजेपी संकल्प पत्र कमेटी की हुई बैठक

चंडीगढ़: हरियाणा में विधानसभा चुनाव नजदीक हैं. ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियां अपने-अपने घोषणा पत्रों पर तेजी से काम कर रही हैं. इसी कड़ी में भारतीय जनता पार्टी अपना घोषणा पत्र तैयार करने में जुटी हुई है. भाजपा संकल्प पत्र कमेटी के पहले चरण की बैठक हरियाणा के कृषि मंत्री ओपी धनखड़ की अध्यक्षता में हुई.

ये भी पढ़ें-कांग्रेस में टिकटों पर मंथन ! कुमारी सैलजा से मिले भूपेंद्र सिंह हुड्डा

ओपी धनखड़ ने बताया कि संकल्प पत्र कमेटी के सामने 1 लाख 70 हजार सुझाव आए हैं, इन सुझावों में 70 हजार हार्ड कॉपी से आए हैं. जबकि 1 लाख डिजिटल माध्यम से आए हैं. धनखड़ ने कहा कि बुधवार को कमेटी की तीसरी और अंतिम चरण की बैठक होगी. जिसमें जो सुझाव आए उन पर चर्चा होगी.

बीजेपी संकल्प पत्र कमेटी की हुई बैठक, देखें वीडियो

पहले हो चुकी हैं दो बैठकें

कृषि मंत्री और संकल्प पत्र कमेटी के अध्यक्ष ओपी धनखड़ ने बताया कि इससे पहले दो बैठक संकल्प पत्र कमेटी की हो चुकी हैं. पहली बैठक गुरुग्राम और दूसरी रोहतक में संपन्न हो चुकी है. धनखड़ ने कहा कि 2 दिन तक संकल्प पत्र कमेटी की बैठक तीन अलग-अलग चरणों में होगी. धनखड़ ने कहा कि कमेटी के प्रमुख लोगों के समाज के अलग-अलग वर्गों से बात करके जो सुझाव सामने आए हैं. उन पर चर्चा की जाएगी. धनखड़ ने कहा कि घोषणा-पत्र हमेशा चुनाव की घोषणा के बाद जारी होता है.

संकल्प पत्र कमेटी के सदस्य पूर्व विधायक रणवीर सिंह गंगवा ने बताया कि कमेटी के तौर पर अलग-अलग वर्गों से सुझाव लिए गए थे. जिसमें एससी, ओबीसी और किसानों के सुझाव लिए गए हैं, जिनको कमेटी के समक्ष रखा गया है.

ये नेता रहे बैठक में मौजूद

इस दौरान बैठक में सांसद बृजेंद्र सिंह, हरियाणा के परिवहन मंत्री कृष्ण लाल पंवार, पिछड़ा वर्ग कल्याण निगम चेयरमैन रामचंद्र जांगड़ा , प्रदेश उपाध्यक्ष मीरा तोमर, खादी ग्राम उद्योग चेयर पर्सन गार्गी कक्कड़ और पूर्व विधायक रणबीर गंगवा भी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details