हरियाणा

haryana

ETV Bharat / city

चौटाला और हुड्डा में बढ़ रही राजनीतिक नजदीकियां, क्या महागठबंधन की हो रही है तैयारी?

हरियाणा में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले महागठबंधन बनाने को लेकर चर्चाएं लगातार जारी हैं. वहीं अब इस मामले पर इनेलो नेता अभय चौटाला और पूर्व सीएम हुड्डा ने प्रतिक्रिया दी है.

By

Published : Aug 6, 2019, 5:35 AM IST

chautala hooda

चंडीगढ़: महागठबंधन को लेकर जहां कुछ नेता पैरवी करते दिख रहे हैं तो कई बड़े नेता इस विषय पर गोलमोल जवाब देकर इसमें किसी तरह की गुंजाइश न होने की बात कर रहे हैं.

यहां देखें वीडियो.

प्रदेश की विधानसभा में इस समय मानसून सत्र चल रहा है जिसका सोमवार को दूसरा दिन था. इस मौके पर जब इनेलो नेता अभय चौटाला से पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा के साथ फोटो खिंचवाने व राजनीतिक नजदीकियां को लेकर बात की गई तो उन्होंने कहा कि अगर कोई आपस में फोटो खिंचवा लेता है तो उससे राजनीतिक नजदीकियां नहीं बढ़ा करती.इससे पहले भी हमारी अनेकों बार फोटो वायरल हो चुकी हैं. फोटो से कोई राजनीतिक बदलाव नहीं हुआ करता.

वहीं कांग्रेस के साथ गठबंधन की बात पर अभय चौटाला ने कहा कि गठबंधन की तो क्या ही बात करें, कांग्रेस की स्थिति अभी ऐसी है कि वो अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष को लेकर अभी तक कोई फैसला नहीं कर पाई है. वहीं प्रदेश कांग्रेस में कौन किसका नेता है, पहले इस बात पर फैसला किया जाए उसके बाद इस मुद्दे पर बात करेंगे.

जब इस विषय पर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा से बात की गई तो उन्होंने इस मुद्दे पर बोलने से इंकार कर दिया. वहीं उन्होंने सरकार को घेरते हुए कहा कि अभी हमारी वर्कर मीटिंग हुई थी. वहां बीजेपी की विफल सरकार को प्रदेश से बाहर करने को लेकर चर्चा हुई. हम 18 अगस्त को फैसला करेंगे कि इनको राज्य से बाहर कैसे किया जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details