हरियाणा

haryana

ETV Bharat / city

जर्जर इमारत में डर के साए में काम करने को मजबूर बिजली विभाग के कर्मचारी

भिवानी के बिचला बाजार में स्थित बिजली शिकायत केंद्र की इमारत इन दिनों जर्जर अवस्था में है और बिजली विभाग के कर्मचारी डर के साए में कार्य करने को मजबूर हैं.

By

Published : Jun 26, 2019, 11:59 PM IST

bhiwani

भिवानी: जर्जर हो चुकी इस इमारत को पीडब्ल्यूडी विभाग ने पहले ही कंडम घोषित कर दिया था, लेकिन उसके बावजूद भी इस पर कोई कार्रवाई नहीं हो रही है. इस बारे में बिजली विभाग के कर्मचारियों ने बताया कि इस बारे में वह कई बार विभाग को शिकायत कर चुके हैं, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हो रही है.

यहां देंखे वीडियो.


ये समस्या काफी सालों से है. सरकार को सबसे पहले इसको ठीक करवाना चाहिए नहीं तो कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है. इस शिकायत केंद्र की इमारत को नया बनवाया जाए और बाहर रखे हुए ट्रांसफार्मर्स को भी यहां से हटवा कर कहीं और रखा जाए क्योंकि बाजार से आने-जाने वाले लोगों को जाम की स्थिति का सामना भी करना पड़ता है.

वहीं क्षेत्र के दुकानदारों ने बताया कि शिकायत केंद्र की इमारत बेहद खस्ताहाल हो तुकी है और इसके बाहर रखे हुए दो बिजली के ट्रांसफार्मर्स भी मुसीबत का सबब बने हुए हैं, जिसकी वजह से बाजार में जाम लग जाता है. बिजली के करंट का भी खतरा बना रहता है. स्थानीय क्षेत्र वासियों ने सरकार से इस शिकायत केंद्र की इमारत को जल्द बनाने व ट्रांसफार्मर्स को यहां से हटवाने की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details