हरियाणा

haryana

By

Published : Jan 8, 2021, 1:43 PM IST

ETV Bharat / city

भिवानी: स्कूटी सवार भाई-बहन को ट्रक ने मारी टक्कर, भाई की मौत

भिवानी में एक ट्रक और स्कूटी की टक्कर में एक युवक की मौत हो गई. वहीं मृतक की बहन गंभीर रूप से घायल हो गई. जिसे रोहतक के पीजीआई में रेफर कर दिया गया. पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

bhiwani road accident
ट्रक और स्कूटी की टक्कर में एक युवक की मौत

भिवानी: जिले के प्रहलादगढ़ गांव के पास शुक्रवार की सुबह एक दर्दनाक हादसा देखने को मिला. प्रहलादगढ़ गांव के पास एक ट्रक और स्कूटी की टक्कर हो गई. स्कूट पर भाई-बहर सवार थे.

इस हादसे में युवक की मौत हो गई. वहीं युवती को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया. बताया जा रहा है कि ढ़ाणा लाडनपुर गांव निवासी भाई-बहन रिंकू और कविता अपने गांव से दादरी के लिए किसी काम से निकले थे. जब वे भिवानी-दादरी रोड़ पर प्रहलादगढ़ के पास पहुंचे तो गलत साइड से आ रहे ट्रक से उनकी टक्कर हो गई.

इसके बाद ट्रक चालक ट्रक को लेकर मौके से फरार हो गया. वहीं घटना के बाद राहगीरों ने दोनों भाई-बहनों को सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया. जहां रिंकू मौत हो गई. वहीं रिंकू की बहन कविता को गंभीर हालत के चलते रोहतक के पीजीआई रेफर कर दिया गया. मृतक रिंकू के पिता मजदूरी करते हैं.

ट्रक और स्कूटी की टक्कर में एक युवक की मौत

ये भी पढ़ें:बनने से पहले ही उखड़ने लगी कैथल-करनाल रोड, हुए बड़े-बड़े गड्ढे

मृतक के चाचा सुल्तान सिंह ने बताया कि रिंकू अपनी बहन को स्कूटी पर लेकर सुबह दादरी बस स्टैंड पर छोड़ने के लिए जा रहा था. इस दौरान धुंध के चलते गलत साइड से आ रहे ट्रक से उनकी स्कूटी की टक्कर हो गई. जिसमे रिंकू की मौत हो गई. हम मांग हैं कि परिवार की खराब आर्थिक स्थिति को देखते हुए पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता दी जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details