हरियाणा

haryana

भिवानी पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर के आरोपी को किया गिरफ्तार

By

Published : Sep 15, 2020, 1:59 PM IST

भिवानी पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर मामले एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है. ब्लाइंड मर्डर मामले में पुलिस दो आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है.

Bhiwani police arrested the accused of murder
भिवानी पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर के आरोपी को किया गिरफ्तार

भिवानी:ब्लाइंड मर्डर मामले पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि 28 अगस्त को थाना बवानीखेड़ा पुलिस को सूचना मिला थी कि जाटू लोहारी से सुई लिंक रोड पर ड्रेन के ऊपर बनी पुलिया पर एक व्यक्ति की शव पड़ा हुआ है. जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. बवानीखेड़ा पुलिस ने मृतक के पिता की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था.

मृतक की पहचान श्रीकांत के रूप में हुई थी. बवानीखेड़ा पुलिस द्वारा ब्लाइंड मर्डर मामले में कार्रवाई करते हुए 10 सितंबर को प्रबंधक थाना निरीक्षक जय सिंह ने अपनी टीम के साथ ब्लाइंड मर्डर मामले में एक आरोपी और मृतक की पत्नी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की थी.

हाल ही में इस मामले में थाना बवानी खेड़ा के प्रबंधक निरीक्षक जयसिंह ने अपनी टीम के साथ मिलकर हत्या के तीसरे आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी की पहचान रोहताश उर्फ पारवा के रूप में हुई है. आरोपी ने पूछताछ में बताया की संदीप और गगन के साथ मिलकर मृतक श्रीकांत की हत्या की थी. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है.

ये भी पढ़ें: देश में तेजी से ठीक हो रहे कोरोना मरीज, ब्राजील को छोड़ा पीछे

ABOUT THE AUTHOR

...view details