हरियाणा

haryana

अंबाला: बारिश ने खोली प्रशासन के दावों की पोल, खुले में रखी गेहूं बोरियां भीगी

By

Published : Apr 27, 2020, 3:22 PM IST

अंबाला में दूसरे दिन भी बारिश हुई. जिसके कारण अनाज मंडी में रखी गेहूं की फसल भीग गई. जिससे किसानों का काफी नुकसान हुआ है.

Wheat gets wet due to rain in ambala
बारिश से अनाज मंडी में रखी गेहूं बोरियां भीगी

अंबाला: जिले में लगातार दूसरे दिन हुई बरसात ने किसानों की मुसीबत को और ज्यादा बढ़ा दिया है. किसानों की मंडी में पड़ी गेंहू की फसल जहां भीग गयी. वहीं खेत मे खड़ी फसल को भी नुकसान हुआ है. किसानों का कहना है इस बार मौसम से उन्हें बहुत नुकसान हुआ है. उनकी फसल कम हुई है ऊपर से अभी दिक्कतें कम होने का नाम नहीं ले रही.

बारिश से अनाज मंडी में रखी गेहूं बोरियां भीगी

किसानों पर आफत की बारिश का कहर लगातार जारी है. दूसरो दिन फिर हुई अंबाला में बारिश ने किसानों की चिंताओं को बढ़ा दिया. जहां एक ओर मंडी में पड़ी गेंहू की बोरियां पूरे तरीके से भीग गईं. वहीं खेतों में खड़ी फसल पर भी मौसम की मार पड़ी है .

बारिश के चलते अब किसानों को फसल कटाई के लिए 1 हफ्ते तक का इंतजार करना पड़ सकता है. किसानों का कहना है कि लगातार दूसरे दिन बारिश होने से उन्हें काफी नुकसान हुआ है. इस साल पहले ही फसल कम हुई है और ऊपर से अभी भी बारिश उनकी दिक्कतें लगातार बढ़ा रही है. आज उनकी मंडी में रखी गेंहू की ढेरियां भीग गईं और खेत मे कटाई का इंतजार कर रही फसल को भी काफी नुकसान हुआ है.

ये भी पढ़ें- सरकारी इंतजाम नाकाफी, बारिश में भीगा मंडियों में रखा किसानों का गेंहू

ABOUT THE AUTHOR

...view details