हरियाणा

haryana

दिल्ली विधानसभा चुनावः हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज बोले, ये मुफ्तखोरी की जीत है

By

Published : Feb 11, 2020, 5:05 PM IST

Updated : Feb 11, 2020, 5:20 PM IST

अपने बयानों के लिए मशहूर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने दिल्ली विधानसभा चुनाव के नतीजों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी की जीत, मुफ्तखोरी की जीत है.

anil vij on AAP victory
anil vij on AAP victory

अंबाला: दिल्ली विधानसभा चुनावों में आम आदमी पार्टी ने जीत का परचम लहराया है. जिसके बाद देशभर से राजनेताओं के बयान सामने आ रहे हैं. इसी कड़ी में हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने आप की जीत को मुफ्तखोरी की जीत करार दिया है.

अनिल विज ने कहा कि दिल्ली में राष्ट्रीय मुद्दे हार गए और मुफ्तखोरी जीत गई. दिल्ली में धारा 370, सीएए और कई राष्ट्रीय मुद्दे हार गए और मुफ्त की बस यात्रा, मुफ्त की बिजली, मुफ्त का पानी जीत गया. वहीं अनिल विज ने ये भी कहा कि प्रजातंत्र के स्वास्थ्य के लिए ये मुफ्तखोरी ठीक नहीं है.

सुनिए गृह मंत्री अनिल विज का बयान.

वहीं दिल्ली चुनावों में कांग्रेस को करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा है. इस पर अनिल विज ने कहा कि कांग्रेस नाम की राजनीतिक पार्टी अब देश से खत्म होनी शुरू हो गई है. बता दें कि दिल्ली विधानसभा चुनाव के नतीजों में आम आदमी पार्टी 70 में 63 सीटों पर आगे चल रही है. बीजेपी 7 सीटों तक सिमट कर रह गई है. वहीं कांग्रेस अभी तक अपना खाता भी नहीं खोल पाई है.

ये भी पढे़ंः गोहाना के नागरिक अस्पताल के पोस्टमार्टम रूम की हालत खस्ता, ना शीशे हैं और ना पर्दे

Last Updated : Feb 11, 2020, 5:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details