हरियाणा

haryana

ETV Bharat / city

अंबाला में बारिश होने के बाद मौसम ने ली करवट, छाई रही धुंध

अंबाला में बारिश होने के बाद मौसम ने एक बार फिर करवट ली. बारिश होने के बाद अंबाला में सुबह घने कोहरे की चादर छा गई और आधा दिन बीत जाने के बाद भी अंबाला में धुंध देखने को मिली.

By

Published : Jan 24, 2021, 1:41 PM IST

ambala Foggy weather
अंबाला में बारिश होने के बाद छाई रही धुंध

अंबाला:अंबाला में मौसम ने एक बार फिर करवट ली है. एक हफ्ते मौसम ठीक रहने के बाद आज बारिश होने के बाद अंबाला में सुबह घने कोहरे की चादर छा गई. आधा दिन बीत जाने के बाद भी अंबाला में धुंध देखने को मिली. जिसके चलते धुंध की वजह से सड़क पर वाहन चालकों को खासी परेशानी का सामन करना पड़ा.

अंबाला में घने कोहरे के चलते विजिबिलिटी कम गई. जिसके चलते नेशनल हाईवे पर वाहनों की रफ्तार थम गई और सड़क पर वहन रैंगते नजर आए. वहीं धुंध में अपना सफर तय कर रहे लोगों से जब ईटीवी भारत ने बात की तो उन्होंने बताया कि ठंड और धुंध बहुत होने के कारण उन्हें वाहन चलाने में परेशानी हो रही है.

अंबाला में बारिश होने के बाद छाई रही धुंध

ये भी पढ़ें:दिल्ली-NCR में ठंड का प्रकोप, घने कोहरे की चादर से ढका फरीदाबाद

वहीं इस दौरान कुछ किसान ट्रैक्टर ट्रोली लेकर दिल्ली की ओर कूच करते दिखाई दिए. वही इस दौरान किसानों ने कहा कि ठंड बहुत है. जिसके कारण वाहन चलाने में परेशानी हो रही है. लेकिन उनका आंदोलन पर जाना भी उतना ही जरूरी है. किसानों ने कहा कि जब तक मोदी साहब नहीं मानेंगे तब तक किसानों का काफिला ऐसे ही दिल्ली कूच करता रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details