हरियाणा

haryana

ETV Bharat / briefs

कांग्रेस की फूट पर बोले भड़ाना, हुड्डा और तंवर साथ आ जाएं तो तीसरे की जरूरत नहीं

अवतार भड़ाना ने कहा कि पार्टी को देखना चाहिए कि फरीदाबाद लोकसभा से कांग्रेस की टिकट पर कौन उम्मीदवार सबसे ज्यादा जीता है, टिकट उसको ही मिलनी चाहिए.

By

Published : Mar 31, 2019, 6:37 PM IST

Updated : Mar 31, 2019, 8:01 PM IST

पूर्व सांसद अवतार भड़ाना से बातचीत

फरीदाबादः दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र में चुनाव हो रहा है. हर पार्टी चुनाव मैदान में उस उम्मीदवार को उताना चाहती है जिससे जीत पक्की हो. अगर बात हरियाणा के फरीदाबाद की करें तो यहां भी मुकाबला रोमांचक है. नए, पुराने उम्मीदवार खुद को मजबूत दावेदार साबित करने में डटे हुए हैं.

इसी बीच ईटीवी भारत के संवाददाता रुस्तम जाखड़ ने तीन बार सांसद रहे और एक बार मेरठ से सांसद रहे अवतार सिंह भड़ाना से खास बातचीत की. भड़ाना का नाम भी फरीदाबाद सीट से चर्चाओं में है. अवतार भड़ाना ने सबसे पहले कांग्रेस की परिवर्तन बस यात्रा का जिक्र करते हुए कहा कि इससे पूरे हरियाणा में परिवर्तन आएगा. लोगों का बहुमत कांग्रेस को मिलेगा.

वहीं फरीदाबाद लोकसभा सीट से कांग्रेस के दावेदार को लेकर उन्होंने अपनी इच्छा जाहिर की. बातों ही बातों में भड़ाना ने कहा कि पार्टी को देखना चाहिए कि फरीदाबाद लोकसभा से कांग्रेस की टिकट पर कौन उम्मीदवार सबसे ज्यादा जीता है, टिकट उसको ही मिलनी चाहिए.

संवाददाता रुस्तम जाखड़ की पूर्व सांसद अवतार भड़ाना से बातचीत

जब उनसे परिवर्तन बस यात्रा से रणदीप सिंह सुरजेवाला और कुलदीप बिश्नोई की दूरी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि कांग्रेस में कोई फूट नहीं है. सभी अपनी जिम्मेदारी को बखूबी निभा रहे हैं. भड़ाना ने कहा की कांग्रेस राहुल गांधी के दिशा-निर्देश पर काम कर रही है.

इसी बीच भड़ाना ने कांग्रेस की एकजुटता जाहिर करते हुए ये भी कहा कि पार्टी फरीदाबाद लोकसभा सीट से जिस किसी को भी उम्मीदवार के तौर पर घोषित करेगी, सभी उसका साथ देंगे. गौरतलब है कि परिवर्तन बस यात्रा की अभी तक की जनसभाओं में अवतार सिंह भड़ाना को बोलने का मौका नहीं दिया गया.

Last Updated : Mar 31, 2019, 8:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details