हरियाणा

haryana

ETV Bharat / briefs

आशा वर्कर्स ने किया प्रदर्शन, कहा- 'मांगें पूरी करो नहीं तो चुनाव में खामियाजा भुगतने के लिए तैयार रहो'

आशा वर्कर्स ने वेतन सहित कई मांगों को लेकर दादरी शहर में विरोध प्रदर्शन किया. प्रदर्शन और रोष व्यक्त करने के बाद आशा वर्कर्स ने बैठक की और आगे की रणनीति तैयार की.

By

Published : Jul 2, 2019, 2:13 PM IST

अपनी मांगों को लेकर आशा वर्कर्स ने दादरी में निकाला जुलूस

चरखी दादरी: आशा वर्कर्स यूनियन के बैनर तले जिलेभर की आशा वर्कर दादरी शहर के रोज गार्डन परिसर में एकत्रित हुई. दादरी शहर में अपनी मांगों को लेकर आशा वर्करों ने रोष मीटिंग करते हुए प्रदर्शन किया. मांगे ना मानने की हालत में प्रदेश स्तरीय मीटिंग कर बड़ा आंदोलन करने की धमकी दी. प्रदर्शन के बाद आशा वर्कर्स शहर में जुलूस निकालते हुए सीएमओ कार्यालय पहुंची. यहां उन्होंने सीएमओ डा. विरेंद्र यादव को सरकार व आला अधिकारियों के नाम ज्ञापन सौंपा.

यहां देंखे वीडियो.

यूनियन की राज्य उपप्रधान कलमेश भैरवी ने कहा कि एक तरफ सरकार लिंगानुपात में बड़ा सुधार होने के लिए अपनी पीठ थपथपा रही है. वहीं दूसरी ओर स्वास्थ्य विभाग में काम करने वाली आशा वर्कर्स को नजरअंदाज किया जा रहा है. पिछले 4 महीनों से आशा वर्कर्स की प्रोत्साहन राशिओं का भुगतान केंद्र व राज्य सरकार ने नहीं किया है. इस दौरान दूसरे विभागों के कर्मचारी भी समर्थन में पहुंचे और इस प्रदर्शन को समर्थन देते हुए कहा कि आशा वर्कर्स के हर संघर्ष में वे उनके साथ हैं और सरकार को इनकी मांगों को जल्द से जल्द पूरा करना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details